दिल्ली के द्वारका में युवती को 7 बार चाकू मारने वाले 3 युवक गिरफ्तार

Last Updated 21 Oct 2021 01:39:29 AM IST

दिल्ली के द्वारका इलाके में मटियाला रोड पर एक युवती की चाकू मारकर हत्या करने के मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है।


दिल्ली के द्वारका में युवती को 7 बार चाकू मारने वाले 3 युवक गिरफ्तार

एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस उपायुक्त शंकर चौधरी ने कहा कि यह घटना मंगलवार की तड़के की है। मृत युवती की पहचान डॉली बिंद्रा के रूप में हुई है, जो अंकित गाबा, हिमांशु और मनीष शर्मा के रूप में पहचाने गए तीन आरोपियों के साथ पार्टी कर रही थी।

पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि डॉली रात 12 बजे से पहले अपने माता-पिता को यह बताकर घर से निकली कि वह अपनी सहेली के यहां रहेगी। हालांकि, वह पार्टी में गई थी।

पार्टी के दौरान, कुछ व्यक्तिगत मुद्दों पर अंकित और डॉली के बीच नोक-झोंक हुई, जो लड़ाई में बदल गई और बाद में डॉली को उसके दोस्तों की मौजूदगी में अंकित ने चाकू मार दिया गया।

उसके बाद करीब 2.15 बजे बिंदापुर थाने के ईआरवी (इमरजेंसी रिस्पांस व्हीकल) क्षेत्र में गश्त करने वाले एक जोमैटो डिलीवरी बॉय ने सूचना दी कि गली नंबर 1 पर गुरुद्वारा सेवा सिमरन के पास एक संकरी गली में एक लड़की खून से लथपथ पड़ी है, उत्तम नगर में।

मौके पर पहुंचे ईआरवी स्टाफ ने तुरंत घटना की सूचना क्षेत्र थाने को दी। पुलिस जैसे ही मौके पर पहुंची, वे गंभीर रूप से घायल युवती को डीडीयू अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।



पुलिस ने बिंदापुर थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से तीनों आरोपियों की पहचान की और उन्हें पकड़ने के लिए कई टीमों को तैनात किया।

आरोपी बस से चंडीगढ़ भाग गए थे और चंडीगढ़ से वे पटियाला के लिए रवाना हो गए। इस बीच पुलिस ने पंजाब, हरियाणा और दिल्ली में कई जगहों पर छापेमारी की।

बाद में द्वारका मोड़ में उनके ठिकाने की विशेष सूचना पर हिमांशु और मनीष को पकड़ लिया गया और उनकी सूचना के आधार पर सेक्टर-23 थाना क्षेत्र से अंकित को पकड़ लिया गया। हथियार भी बरामद किया गया है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment