दंपति ने बेटी संग चौथी मंजिल से लगाई छलांग

Last Updated 26 Jul 2019 06:16:50 AM IST

जगतपुरी इलाके में कर्ज से परेशान एक दंपति ने पांच साल की बेटी के साथ चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। हादसे में पति की मौत हो गई, जबकि पांच साल की बेटी व उसकी पत्नी जख्मी हो गई।


दंपति ने बेटी संग चौथी मंजिल से लगाई छलांग

मृतक की पहचान सुरेश कुमार (34) और घायलों की पहचान मंजीत कौर (31) और तान्या (5) के रूप में हुई। मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नही हुआ है।  पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।
मूल रूप से पंजाब के होशियारपुर का निवासी सुरेश कुमार परिवार के साथ डी-56 ए, गली नंबर-5, न्यू गोविंदपुरा, जगतपुरी में रहते थे। परिवार में पत्नी मंजीत कौर के अलावा पांच साल की बेटी तान्या है। सुरेश और मंजीत की करीब छह-सात साल पहले शादी हुई थी। सुरेश गुरु ग्राम में एक कंपनी में कंप्यूटर डाटा एंट्री ऑपरेटर की नौकरी करता था। वह जिस मकान में रहता था, वह उसके ससुर होशियारपुर निवासी कुलवंत सिंह का है। कुलवंत ने चार मंजिले मकान की ग्राउंड फ्लोर बेटी-दामाद को रहने के लिए दी थी।

बाकी मंजिलों पर किराएदार रहते हैं। सुरेश की सेलरी कम थी, लेकिन खर्च अधिक था। उसने नौ बैंकों के क्रेडिट कार्ड बनवाया था। क्रेडिट कार्ड से लोन भी ले रखा था। उस पर करीब आठ लाख रु पये का कर्ज था। बैंक वाले उसे व उसकी पत्नी को फोन कर रु पए वापस मांगते और धमकाते रहते थे। इससे वह तनाव में चल रहा था। रविवार रात सुरेश ने पत्नी से आत्महत्या करने की बात कही। इसके बाद सुरेश सोती हुई बेटी तान्या को लेकर चौथी मंजिल की छत पर चला गया और बेटी को गोद में लेकर नीचे कूद गया। इसके बाद मंजीत ने भी छलांग लगा दी। तीनों को पुलिस पहले हेडगेवार अस्पताल ले गई, वहां से उन्हें जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया। वह सुरेश को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि मंजीत व तान्या की हालत गंभीर बनी हुई है।

सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment