जिम ट्रेनर की गोली मारकर हत्या

Last Updated 22 May 2019 05:49:48 AM IST

नजफगढ़ इलाके में टिक टॉक सेलिब्रिटी जिम ट्रेनर पर मंगलवार शाम को स्कूटी से आए तीन बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी।


जिम ट्रेनर की गोली मारकर हत्या

मृतक की शिनाख्त  27 वर्षीय मोहित मोर के रूप में हुई।  बदमाशों ने मोहित पर करीब 13 राउड़ फायरिंग की जिसमे सात गोलियां जाकर मोहित लग गई, और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची नजफगढ़ थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

फिलहाल पुलिस ने दोस्त के बयान पर हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है। शुरूआती जांच में पुलिस मामले को आपसी रंजिश और पैसों के लेन-देन से जोड़ कर देख रही है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मोहित मोर  परिवार के साथ हरियाणा के बहादुरगढ़ का रहने वाला है और नजफगढ़ स्थित एक जिम में ट्रैनर का काम करता था। परिवार में माँ और भाई शामिल है, पिता की बहुत समय पहले मौत हो चुकी है। रोजाना नजफगढ़ आने-जाने के चलते मोहित के परिजनों ने  नजफगढ़ स्थित धर्मपुरा में भी प्रॉपर्टी खरीद रखी है।

जहां पर अक्सर मोहित रात को देर होने पर रुक जाता था। मंगलवार को वह अपने दोस्त से मिलने के लिए उसकी फोटोकॉपी की दुकान पर गया था। जहां करीब  5.16 बजे स्कूटी पर सवार तीन बदमाशों ने मोहित पर दुकान के अंदर ही मोहित पर हमला कर दिया। आरोपियों ने मोहित पर ताबड़तोड़ 13 राउंड फायरिंग की। जिसमें से 7 गोलियां जाकर मोहित को लगी जिससे की उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment