गैंगवार : दिनदहाड़े फायरिंग, दो बदमाशों की मौत

Last Updated 20 May 2019 06:32:29 AM IST

द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन के पास रविवार दोपहर अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग में दो बदमाशों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य बदमाश घायल है।


गैंगवार : दिनदहाड़े फायरिंग, दो बदमाशों की मौत

वारदात के बाद कुछ अन्य बदमाश मौके से भागने में सफल रहे। फायरिंग में मृत बदमाशों के नाम प्रवीण गहलोत उर्फ गोलू और विकास दलाल हैं। विकास नामक बदमाश ने पहले ताबड़तोड़ फायरिंग कर प्रवीण नामक बदमाश को मौत के घाट उतार दिया, जबिक प्रवीण की हत्या के बाद विकास को पीसीआर में तैनात पुलिस कर्मी ने मार गिराया। वारदात की सूचना पाकर जिला पुलिस के कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे।


संयुक्त पुलिस आयुक्त मधुप तिवारी के मुताबिक मारे गए दोनों बदमाश मंजीत महल गिरोह के बताए जा रहे हैं। प्रवीण और विकास दोनों मंजीत महल गिरोह के बदमाश हैं। दोनों में प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था, जिसके चलते गिरोह में दो गुट बन गए हैं। रविवार शाम पौने चार बजे प्रवीण उर्फ  गोलू अपनी गाड़ी से कहीं जा रहा था। रास्ते में द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन के पास पीछा कर रही एक बाइक और राजस्थान नम्बर की कार ने प्रवीण की गाड़ी को ओवरटेक करते हुए उसपर अचानक फायरिंग शुरू कर दी। राजस्थान नम्बर की गाड़ी में तीन लोग थे। फायरिंग में प्रवीण को गोली न लगने पर राजस्थान नम्बर वाली कार से विकास दलाल एक अन्य बदमाश के साथ बाहर आया और प्रवीण की कार के सामने आकर उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। इस बार तीन गोलियां लगने के कारण प्रवीण घायल हो गया।

अचानक गोली चलने से मौकाए वारदात से कुछ ही दूरी पर मौजूद पीसीआर एमपी पांच के पुलिसकर्मी अलर्ट हो गए और इनमें एक पुलिसकर्मी अपना सरकारी असलाह लेकर पहुंचा और बदमाशों को ललकारा। इस पर बदमाशों ने पुलिसकर्मी पर फायरिंग शुरू कर दी। जबाबी कारवाई में पुलिसकर्मी ने गोली मारकर दो बदमाशों को घायल कर दिया। प्रवीण व गंभीर रूप से घायल अन्य दो बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्रवीण व विकास को मृत घोषित कर दिया, जबकि तीसरे बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल में रखा गया है। इस बीच मौके पर मौजूद अन्य बदमाश फरार हो गए। इनमें बाइक पर सवार दो तथा कार में सवार एक बदमाश शामिल हैं।
बिंदापुर थाना पुलिस एक कांस्टेबल के बयान पर केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक दोनों पक्षों की तरफ से 15 राउंड फायरिंग की गई, जबकि फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस टीमें जगह-जगह छापेमारी कर रही है। इस मामले में बहादुरी का परिचय देने वाले पीसीआर वैन में तैनात सिपाही गणोश को सम्मानित किया जाएगा। वह जान की परवाह किए बिना दूसरी ओर से डिवाइडर को फांद कर आए और तीन राउंड गोलियां चलाई।

सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment