आप को मिलेगा काम के आधार पर वोट : केजरीवाल

Last Updated 02 May 2019 03:53:33 AM IST

आप के तीसरे चरण के अभियान में राष्ट्रीय संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का रोड शो बुधवार से शुरू हुआ।


चांदनी चौक क्षेत्र में रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को माला पहनाता एक बच्चा। फोटो : सहारा न्यूज ब्यूरो

देर सायं चांदनी चौक लोकसभा सीट में मॉडल टाउन से रोड शो की शुरु आत की। इसके पहले यहां स्थित श्रीगौरी शंकर मंदिर में माथा टेका। 
रोड शो के दौरान केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली और देश का चुनाव मोदी जी के नाम और केजरीवाल के काम के बीच है। मोदी जी का नाम है और दिल्ली में केजरीवाल का काम है।
उन्होंने दावा किया कि दिल्ली में जो वोट दे रहे हैं आप उनसे पूछ लीजिए मोदी जी ने क्या काम किया उनको कोई काम याद नहीं आता उनसे पूछो केजरीवाल को वोट क्यों दोगे तो वह कहते हैं कि उन्होंने स्कूल बनाया है, बिजली दी व पानी दिया। केजरीवाल को वोट काम के नाम पर मिल रहा है मोदी जी को वोट नाम के नाम पर मिल रहा है।

केंद्र के अंदर अगर हमारे सात एमपी आ जाएंगे तो वे जनता का काम करा कर लाएंगे. मेरी जनता से अपील है कि जो लोग आप के काम से खुश है वह केंद्र में भी हमारा हाथ मजबूत करें। उन्होंने कहा कि पिछले तीन दिन में हमारे साथ विधायकों ने बताया है कि उनको भाजपा वालों ने 10-10 करोड़ ऑफर किए हैं यह प्रधानमंत्री जी को शोभा नहीं देता। उन्होंने कहा कि गठबंधन होता तो बीजेपी को हराना आसान होता, जनता सब देख रही है, कांग्रेस का कोई वजूद नहीं है।

 

सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment