राजधानी में पूर्व विंग कमांडर की पत्नी की हत्या

Last Updated 28 Apr 2019 05:02:28 AM IST

द्वारका साउथ थाना अंतर्गत एक सोसाइटी के फ्लैट में घुसकर पूर्व विंग कमांडर की पत्नी की हत्या कर दी गई। मृतका की शिनाख्त मीनू जैन के रूप में की गई।


पूर्व विंग कमांडर की पत्नी की हत्या

बदमाश मृतका के घर से नकदी व ज्वेलरी भी लूट ले गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पुलिस ने बताया कि द्वारका सेक्टर-सात स्थित एयरफोर्स सोसायटी के फ्लैट में 52 साल की मीनू जैन रहती थीं। उनके परिवार में एक बेटा, बेटी और पति हैं। मीनू के पति विनोद कुमार जैन वायुसेना में विंग कमांडर थे और फिलहाल एक निजी कम्पनी में पायलट हैं। उनकी बेटी की शादी हो गई है और वह गोवा में डॉक्टर है। बेटा नोएडा में रहते हुए एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम करता है। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को एयर फोर्स नेवी सोसायटी में एक महिला की हत्या होने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची।

पुलिस को विनोद जैन के घर में उनकी पत्नी मीनू जैन का शव मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस को मृतका के एक रिश्तेदार ने बताया है कि बृहस्पतिवार को मीनू की तबीयत खरीब  थी, वह घर में अकेली थीं। उनके पिता ने मीनू को फोन कर भाई या  अपने घर आने के लिए कहा, लेकिन मीनू में मना कर दिया। अगले सुबह मीनू के पिता ने फिर तबीयत पूछने के लिए उन्हें फोन किया। लेकिन  मीनू ने फोन नहीं उठाया तो उन्होंने उनके पड़ोसी को फोन किया।
पड़ोसी जब मीनू को देखने के लिए घर पहुंचा, तो गेट बंद था। इसके बाद उनके पिता और भाई खुद ही घर पहुंच गए। जब गेट नहीं खुला तो मीनू जैन के भाई पड़ोसी के घर से उनके घर में घुसे और अंदर से गेट खोला। इसके बाद उनके पिता घर में पहुंचे। मीनू अपने बेड़रूम में मृत अवस्था में पड़ी हुई थीं। उनकी नाक व मुंह से खून निकल रहा था।

सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment