दिल्ली: 8 महीने की बच्ची से बलात्कार, हुई सर्जरी, हालत खतरे से बाहर, आरोपी गिरफ्तार

Last Updated 30 Jan 2018 10:43:42 AM IST

उत्तर-पश्चिम दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस में जिस आठ महीने की बच्ची के साथ उसके रिश्ते के भाई ने कथित तौर पर बलात्कार किया था, उसकी हालत सर्जरी के बाद अब स्थिर है.


फाइल फोटो

दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाती मित्तल कल बच्ची से मिलने अस्पताल पहुंची थी. सिलसिलेवार ट्वीट में उन्होंने घटना को लेकर अपनी पीडा जाहिर की, उन्होंने लिखा, ‘‘ये डीसीडब्लयू का बलात्कार है .’’’
 
उन्होंने कहा कि उनकी लगातार बलात्कार आरोपियों को छह माह के भीतर सजा देने की अपील करने के बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई.
 
पुलिस ने बताया कि पीडति बच्ची की सर्जरी की गई है और अब वह पहले से बेहतर है. उसे जल्द अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी. उसके अभिभावकों की काउंसिलंग की जा रही है.

उत्तर-पश्चिम दिल्ली के नेताजी सुभाष प्लेस में बच्ची के 28 वर्षीय रिश्ते के भाई ने उसके साथ बलात्कार किया था. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी ने नशे की हालत में बच्ची के साथ रविवार को बलात्कार करने की बात स्वीकार कर ली है.



उन्होंने बताया कि बच्ची के माता-पिता उस बच्ची को अपनी एक रिश्तेदार के पास छोड काम पर जाते थे. रविवार होने की वजह से उस रिश्तेदार का बेटा उस दिन घर पर था.

पुलिस ने बताया कि अपनी मां को आसपास ना पाकर आरोपी ने कथित तौर पर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया.

बच्ची की मां घरेलू सहायिका का काम करती है. रात करीब साढे बारह बजे जब वह घर लौटी तो उसने बच्ची के कपडों पर खून के धब्बे देखे, और अपने पति को इसकी जानकारी दी.

 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment