मध्य प्रदेश चुनाव में BJP को मिलेगी अप्रत्याशित जीत : Tomar

Last Updated 27 Oct 2023 06:50:41 PM IST

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के दिमनी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का दावा है कि राज्य के विधानसभा चुनाव में भाजपा को अब अप्रत्याशित जीत मिलेगी क्योंकि कांग्रेस अप्रासंगिक हो चुकी है।


दिमनी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर

केंद्रीय मंत्री तोमर ने दिमनी से नामांकन दाखिल कर दिया है और कहा है, चुनाव कोई भी हो, हमेशा प्रतिष्ठापूर्ण और चुनौतीपूर्ण ही होते है। कांग्रेस पहले ही अप्रसांगिक थी, इस चुनाव में कांग्रेस और अधिक अप्रासंगिक हो गई है। कांग्रेस के नेता आपस में अपने कपड़े फाडऩे में व्यस्त हैं, जबकि भारतीय जनता पार्टी चुनाव को जीतने के लिए जनता का आशीर्वाद लेने में व्यस्त है। प्रदेश की जनता हर जगह भाजपा प्रत्याशियों को भरपूर आशीर्वाद दे रही है। विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को इस बार अप्रत्याशित बहुमत मिलेगा।

केंद्रीय मंत्री शुक्रवार की सुबह 11 बजे नामांकन दाखिल करने के लिए नवीन कलेक्ट्रेट भवन पहुंचे थे। नामांकन दाखिल करने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए केंद्रीय कृषि मंत्री तोमर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पास जनसमर्थन और विकास के साथ जन कल्याणकारी योजनाएं है। इसलिए मध्यप्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी को पसंद कर रही है।

तोमर ने कहा कि कांग्रेस और उसके नेता सीजनल हिंदू हैं। राम मंदिर और राम सेतु का विरोध करने वाले कांग्रेस नेता बाद में घडिय़ाली आंसू बहाकर जनता को गुमराह करने की कोशिश करते हैं। भाजपा के लिए राम मंदिर का निर्माण वोट का नहीं आस्था का प्रश्र है। जनता कांग्रेस के ढकोसले को अच्छे से पहचानने लगी है और कांग्रेस के बहकावे में आने वाली नहीं है।

आईएएनएस
मुरैना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment