आखिरी सांस तक Congress के साथ रहूंगा: दिग्विजय सिंह

Last Updated 16 Oct 2023 03:39:25 PM IST

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के पार्टी से इस्तीफे की घोषणा करने वाला एक फर्जी पत्र वायरल होने के कुछ दिनों बाद, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने सोमवार को कहा कि वह अपनी आखिरी सांस तक पार्टी के साथ रहेंगे। बीजेपी-आरएसएस उन पर निशाना साधते रहते हैं।


कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह

यहां मीडिया से बात करते हुए, दिग्विजय सिंह ने कहा, "भाजपा और आरएसएस कांग्रेस नेता राहुल गांधी और मेरे सहित हमारी पार्टी के कुछ नेताओं को निशाना बनाते रहते हैं। वे फर्जी वीडियो चलाते हैं, फर्जी पत्र लिखते हैं और हमारे बयानों को संपादित करते हैं, इसलिए यह उसी का एक हिस्सा था।"

फर्जी पत्र पर टिप्पणी करते हुए, जिसमें पार्टी से उनके इस्तीफे की घोषणा की गई थी, उन्होंने कहा, "मैं 1971 में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुआ और मैं अपनी आखिरी सांस तक कांग्रेस में रहूंगा।"

उनकी यह टिप्पणी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सिंह का दावा करते हुए एक फर्जी पत्र वायरल होने के एक दिन बाद आई है, जिसमें उन्होंने अपने इस्तीफे की घोषणा की थी।

हालांकि, सिंह ने रविवार को स्थिति स्पष्ट करने के लिए एक्स का रुख किया और कहा कि भाजपा झूठ बोलने में माहिर है। "मैंने 1971 में कांग्रेस की सदस्यता ली थी। मैं पद के लिए नहीं बल्कि विचारधारा से प्रभावित होकर कांग्रेस में शामिल हुआ था और जीवन की आखिरी सांस तक कांग्रेस में रहूंगा। उन्‍होंने कहा,मैं इस झूठ के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा रहा हूं।"

230 सदस्यीय मध्य प्रदेश विधानसभा के लिए मतदान 17 नवंबर को होना है और वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी।

रविवार को, नवरात्रि के पहले दिन, कांग्रेस ने राज्य के लिए 144 उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची की घोषणा की, जिसमें सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह को राघौगढ़ विधानसभा क्षेत्र से मैदान में उतारा गया।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment