MP : सिंधिया की राज्यपाल से मुलाकात के बाद कयासबाजी बढ़ी

Last Updated 11 Jul 2023 08:40:19 PM IST

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार की शाम मध्य प्रदेश के राज्यपाल मंगु भाई पटेल से राजभवन में मुलाकात की। इसे सौजन्य मुलाकात बताया जा रहा है, मगर सियासी गलियारों में कयासबाजी तेज हो गई है। राज्य की राजधानी भोपाल में मंगलवार की रात बड़़ी बैठक हो रही है, इस बैठक में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह खास तौर पर मौजूद रहने वाले हैं।


केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया

भोपाल पहुंचे सिंधिया ने इस बैठक से पहले राज्यपाल से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि यह मुलाकात ग्वालियर में 13 जुलाई को सिंधिया परिवार के एक कार्यक्रम से संबंधित है, वहीं इस मुलाकात के सियासी मायने भी निकाले जा रहे हैं।

भाजपा कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार, बैठक में केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री शाह के साथ पार्टी के प्रदेश चुनाव प्रभारी व केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव और प्रदेश के चुनाव सह प्रभारी व केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव मौजूद रहेंगे। केंद्रीय गृहमंत्री शाह तय कार्यक्रम के अनुसार भाजपा प्रदेश कार्यालय में रात 11.45 बजे तक रहेंगे। इस दौरान कई दौर की बैठकें होनी हैं। शाह रात लगभग पौने बारह बजे भोपाल विमानतल पहुंचकर नई दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

पार्टी ने पिछले दिनों ही राज्य में चुनाव प्रभारी और सह प्रभारी की नियुक्ति की है। चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव का रविवार के इंदौर प्रवास हुआ था और उन्होंने वहां पार्टी के तमाम बड़े नेताओं के साथ बैठक की थी। यादव के दिल्ली लौटते ही शाह का भोपाल दौरा तय हुआ। केंद्रीय गृहमंत्री के अचानक तय हुए इस दौरे को सियासी तौर पर अहम माना जा रहा है, क्‍योंकि विधानसभा का सत्र भी मंगलवार से शुरु हुआ है।

आईएएनएस
भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment