Madhya Pradesh में अमित शाह ने दिया जीत का मंत्र, भाजपा चलाएगी विजय संकल्प अभियान

Last Updated 12 Jul 2023 06:22:14 AM IST

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आगामी मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (Upcoming Madhya Pradesh Assembly Elections) की तैयारियों की समीक्षा के लिए मंगलवार को यहां एक उच्चस्तरीय बैठक की।


मप्र में अमित शाह का फूलों का गुलस्ता देकर स्वागत करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान।

बैठक में मौजूद केंद्रीय गृहमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता अमित शाह (Amit Shah) ने चुनाव तैयारियों की समीक्षा की और पार्टी की रणनीतियों पर चर्चा की।

बैठक के बाद मध्य प्रदेश बीजेपी इकाई के अध्यक्ष वी. डी. शर्मा ने कहा कि अमित शाह ने आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर सभी विवरणों और कार्यक्रमों की समीक्षा की।

शर्मा ने कहा कि पार्टी ने पूरे मध्य प्रदेश में 'विजय संकल्प अभियान' शुरू करने का फैसला किया है।

उन्होंने कहा, "बूथों को मजबूत करने पर भी चर्चा हुई। तैयारियों की गहन समीक्षा की गई और निर्णय लिया गया कि जल्द ही विजय संकल्प अभियान शुरू किया जाएगा।"

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Sindhiya), नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) और प्रह्लाद पटेल (Prahlad Patel) के साथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) और वी.डी. शर्मा (VD Sharma) बैठक में उपस्थित थे।

इसके अलावा पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiye) , संगठन सचिव हितानंद शर्मा और मध्य प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव भी मौजूद थे।

मध्य प्रदेश के लिए भाजपा प्रभारी नियुक्त किए गए केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव (Bhupendra Yadav) और अश्विनी वैष्णव (Ashwini Vaishnav) बैठक में शामिल होने के लिए पहले यहां पहुंचे थे।

बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय सह संगठन महासचिव शिवप्रकाश (Shivprakash) और छत्तीसगढ़ प्रभारी अजय जामवाल (Ajay Jamwal)भी मौजूद रहे।

आईएएनएस
भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment