जज़्बे को सलाम! कोरोना से जंग लड़ रहे डॉक्टर ने कार को ही बना लिया 'घर'

Last Updated 07 Apr 2020 04:30:12 PM IST

मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ने वालों की कमी नहीं है और वे अपने जरिए किसी को नुकसान भी नहीं पहुंचाना चाहते, यही कारण है कि वे नायाब तरीके अपना रहे हैं। भोपाल में एक डॉक्टर ने तो अपनी कार को ही घर में बदल लिया है, ताकि परिवार के अन्य सदस्य को संक्रमण का खतरा न हो।


डॉ. सचिन नायक

राजधानी के जेपी अस्पताल में पदस्थ हैं डॉ. सचिन नायक। वे इन दिनों अस्पताल में अपनी सेवाएं दे रहे हैं, यहां कोरोना वायरस मरीजों का भी इलाज जारी है। डॉ. नायक का कहना है कि परिवार को संक्रमण से बचाने के लिए उन्होंने कार में रुकना उचित समझा।

चिकित्सक के इस समर्पण और त्याग की चर्चा हर तरफ है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी डॉ. नायक के कर्तव्यपरायणता की सराहना करते हुए ट्वीट किया है, "आप जैसे कोविड 19 के विरुद्ध युद्ध लड़ रहे योद्धाओं का मैं और सम्पूर्ण मध्य प्रदेश अभिनन्दन करता है। इसी संकल्प के साथ हम सब निरंतर आगे बढ़ें, तो यह महायुद्ध और जल्द जीत सकेंगे। सचिन जी, आपके जज्बे को सलाम! "


इसी तरह भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी डॉ. नायक के जज्बे को सराहा और ट्वीट किया, "जांबाज डॉक्टर !!! कुछ इस तरह से कार में दिन गुजार रहे हैं हमारे जांबाज डॉक्टर। ये हैं डॉ. सचिन नायक, जो जेपी अस्पताल में कोरोना के खिलाफ चल रही इस जंग में तैनात हैं। बीते कुछ दिनों से इन्होंने अपनी कार को ही अपना घर बनाया हुआ है।"

 

 

आईएएनएस
भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment