लॉकडाउन: भोपाल में पुलिस जवानों पर हमला, रासुका के तहत होगी कार्रवाई

Last Updated 07 Apr 2020 11:55:38 AM IST

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भीड़ को हटाने गए पुलिस दल के जवानों पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में दों जवानों को चोटें आई हैं। इस घटना को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गंभीरता से लिया है और राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई करने की बात कही है।


(फाइल फोटो)

राजधानी में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए टोटल लॉकडाउन है और सोमवार की देर रात को तलैया थाना क्षेत्र के इस्लामपुरा में सोमवार की रात को भीड़ जमा होने की सूचना मिली।

इस पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा, इस पर एक बदमाश ने अपने साथियों के साथ पुलिस जवानों पर हमला बोल दिया। इस हमले में दो पुलिस जवानों को चाकू लगे हैं। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए।

तलैया थाने के प्रभारी डी पी सिंह के अनुसार, "हमीदिया स्कूल के पीछे कुछ लोगों के जमा होने की बात सामने आई, पुलिस जवान जब उन्हें हटाने पहुंचे तो उन पर चाकू से हमला कर दिया गया। इस हमले में दो जवान को चोट आई है। इस हमले में दो बदमाशों शाहिद कबूतर, माजिद मामू और मोहसिन कचोड़ी के नाम सामने आ रहे हैं।

इस घटना को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गंभीरता से लिया है।

उन्होंने कहा, दिन-रात एक कर जनता को इस महामारी से बचाने में लगे पुलिसकर्मियों पर हमला बर्दाश्त नहीं किया जाएगा! 'कबूतर हो या कचोड़ी' किसी को बख्शा नहीं जाएगा।

उन्होंने आगे कहा, अराजकता फैलाने वाले गुंडे-बदमाशों को सबक सिखाना अतिआवश्यक है। इन गुंडों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी।

मालूम हो कि पिछले दिनों इंदौर में भी कोरोना वायरस के पीड़ितों का सर्वेक्षण करने गए सरकारी अमले पर असामाजिक तत्वों ने रानीपुरा के टाटपट्टी बाखल इलाके मे हमला किया गया था। इस मामले में भी आरोपियों पर रासुका के तहत कार्रवाई की गई है।
 

आईएएनएस
भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment