कांग्रेस विधायकों ने लगाए 'जय श्रीराम' के नारे

Last Updated 27 Nov 2017 02:53:15 PM IST

मध्यप्रदेश विधानसभा में चित्रकूट उपचुनाव में जीते कांग्रेस प्रत्याशी नीलांशु चतुर्वेदी के शपथ ग्रहण के बाद पार्टी के वरिष्ठ विधायक मुकेश नायक समेत कई अन्य विधायकों ने 'जय श्रीराम' के नारे लगाए.


(फाइल फोटो)

मध्यप्रदेश विधानसभा में चित्रकूट उपचुनाव में जीत के बाद मध्यप्रदेश विधानसभा में कांग्रेस विधायकों ने लगाए 'जय श्रीराम' के नारे लगाने से पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ विधायक बाबूलाल गौर ने 'देर आयद दुरुस्त आयद' की कहावत के माध्यम से कांग्रेस पर कटाक्ष किया. दोनों ओर के सदस्यों के एक-दूसरे पर 'श्रीराम' की शरण में जाने की चुहल के बीच सदन में कुछ देर के लिए विनोद की स्थिति बनी रही.
               
विधानसभा के शीतकालीन सत्र की शुरूआत के पहले दिन आज चित्रकूट उपचुनाव में कांग्रेस की ओर से निर्वाचित श्री चतुर्वेदी ने शपथ ग्रहण करने के बाद सदस्य नामावली में हस्ताक्षर किए. उनके शपथ ग्रहण करते ही कांग्रेस विधायक श्री नायक ने 'जय-जय श्रीराम' का नारा लगाया. उनके समर्थन में कांग्रेस के कई अन्य विधायकों ने भी अपने सुर मिलाए. अप्रत्याशित स्थिति को देखते हुए श्री गौर ने कहा कि कांग्रेस सदस्य कम से कम 'जय श्रीराम' बोलना तो सीख गए.


              
इसी बीच पंचायत और ग्रामीण विकास मंत्री गोपाल भार्गव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को भी समझ आ गया है कि श्रीराम ही उनका बेड़ा पार करेंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता गुजरात में मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं. इस पर कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत ने कहा कि श्रीराम की शरण में जाने में कोई आपत्ति नहीं है.
              
दोनों पक्षों के बीच व्यंज्ञात्मक बातचीत के दौरान ही विधानसभा अध्यक्ष डॉ सीतासरन शर्मा ने सदन की कार्यवाही आगे बढ़ाने के निर्देश दिए.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment