हरियाणा के हिसार की स्थानीय बाजार में लगी आग

Last Updated 30 Apr 2014 05:51:47 PM IST

हरियाणा के हिसार की लोहा बाजार में आज भयंकर आग लग गई जिसके कारण दर्जनों दुकानें और लाखों रूपए की वस्तुएं जलकर खाक हो गईं.


पुलिस ने बताया कि हालांकि किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं मिली है.

पुलिस ने बताया कि पेंट और हार्डवेयर दुकान की एक गोदाम में बिजली के शॉर्ट सर्किट लगने से संभवत: आग लगी थी और जल्द ही आग उससे सटी दर्जनों दुकानों में फैल गई. उन्होंने बताया कि आग पर काबू पाने के लिए भिवानी, बरवाला और जिंद सहित कई जगहों से दमकल की गाड़ियां बुलाई गईं और करीब पांच घंटे बाद दमकल विभाग के कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया.

उन्होंने यह भी बताया कि आग के कारण नानू राम दवाखाना और एक दुकान ढह गई.

सड़क हादसे में यातायात कर्मी की मौत

हरियाणा के जिला फरीदाबाद में आज सुबह एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक यातायात कर्मी को कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. आरोपी चालक मौके से ट्रक लेकर भाग गया, लेकिन पुलिस ने उसे सीकरी के समीप नाके के पास से गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार मूल रूप से झज्जर निवासी हरीश एनएच-2 स्थित मुजेसर मोड़ पर बतौर यातायात कर्मचारी तैनात था. आज सुबह वह अपनी मोटरसाइकिल से घर से ड्यूटी पर आ रहा था. जब वह वाईएमसीए चौक के समीप पहुंचा तो एक ट्रक ने उसे टक्कर मार दी. ट्रक के साथ उसकी बाइक काफी आगे तक घिसटती चली गई जिससे हरीश की मौत हो गई.

यातायात कर्मचारी की मौत के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया, लेकिन पुलिस ने उसे सीकरी के पास नाकेबंदी कर दबोच लिया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment