कोविड-19 : बिहार की अदालत में कनिका के खिलाफ परिवाद पत्र दाखिल

Last Updated 21 Mar 2020 04:52:16 PM IST

उत्तर प्रदेश में कार्रवाई के बाद अब बिहार की एक अदालत में कनिका के खिलाफ संक्रमण की बात छिपाने का आरोप लगाते हुए एक परिवाद (शिकायत) पत्र दायर किया गया है।


सिंगर कनिका कपूर(फाइल फोटो)

कोरोनावायरस संक्रमण जानबूझकर छिपाने की आरोपी बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। बिहार के मुजफ्फपुर के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (पश्चिमी) की अदालत में शनिवार को गायिका कनिका के खिलाफ स्थानीय वकील सुधीर कुमार ओझा ने परिवाद पत्र दाखिल किया है।

परिवाद पत्र में आरोप लगाया गया है, "गायिका कनिका कपूर 10 मार्च को एयर इंडिया के विमान से लंदन से मुंबई पहुंचीं, वहां से लखनऊ , और फिर 13 से 15 मार्च के बीच तीन पार्टियों में भी गईं, जिसमें 300 लोग शामिल हुए। इसमें राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया व उनके पुत्र दुष्यंत सिंह और अन्य साथ थे। वीआइपी कल्चर का लाभ उठाकर आरोपित गायिका ने जानबूझकर लापरवाही बरती। जानकारी छुपाकर इतने बड़े कोरोनावायरस संक्रमण को फैलाने का काम किया। काफी लोग भयभीत हो गए हैं।"

परिवाद पत्र में कहा गया है कि यह सब साजिश के तहत किया गया। ओझा ने बताया कि परिवाद पत्र में भारतीय दंड संहिता की धारा 188, 269, 270 और 120 बी के तहत आरोप लगाते हुए कार्रवाई का अनुरोध किया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले की अगली सुनवाई की तिथि 31 मार्च मुकर्रर की गई है।

उल्लेखनीय है कि इस मामले में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी कनिका के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment