नीतीश के 'मॉब लिंचिंग' के बयान पर तेजस्वी का तंज

Last Updated 22 Jan 2019 01:51:27 PM IST

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सोमवार को मॉब लिंचिंग पर दिए गए बयान पर बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मंगलवार को तंज कसा।


नीतीश के 'मॉब लिंचिंग' के बयान पर तेजस्वी का तंज (फाइल फोटो)

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मॉब लिंचिंग पर बोले मुख्यमंत्री - 'मॉब में हिंसा करने वाला कायर होता है।' मॉब लिंचिंग व हिंसा नहीं रोक सकने वाला शासक एवं 11 करोड़ लोगों के जनादेश के साथ हिंसा करने वाला बहादुर होता है। जय हो।"

उल्लेखनीय है कि सोमवार को नीतीश ने मॉब लिचिंग करने वालों को कायर बताते हुए कहा था कि ऐसे लोग भीड़ में शमिल होकर अपनी कुंठा मिटाने के लिए हिंसा करने पर उतारू हो जाते हैं।

वैसे, तेजस्वी मुख्यमंत्री नीतीश पर निशाना साधने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देते। तेजस्वी आए दिन नीतीश कुमार और बिहार सरकार पर सियासी हमला करते रहते हैं।

तेजस्वी ने सोमवार को किसानों की समस्याओं को लेकर बिहार सरकार को आड़े हाथों लेते हुए लिखा , "बिहार की असंवेदनशील नीतीश सरकार पूरी तरह से निरंकुशता की ओर बढ़ चली है। किसानों को चौतरफा मार दी जा रही है। खाद उपलब्ध नहीं है। जो है उसमें खाद की काला बाजारी हो रही है। धान की खरीद अभी तक नहीं की गई है। मोदी जी और नीतीश जी केवल झूठ के सहारे अपनी नाकामी छुपा रहे हैं।"

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment