बिहार में 24 घंटे के अंदर 3 व्यवसायियों की हत्या

Last Updated 07 Apr 2017 01:18:28 PM IST

बिहार में पिछले 24 घंटे के दौरान राज्य के मुजफ्फरपुर और गोपालगंज जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में बदमाशों ने तीन व्यवसायियों की गोली मारकर हत्या कर दी.


बिहार में 24 घंटे के अंदर 3 व्यवसायियों की हत्या (फाइल फोटो)


 बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में गुरुवार की सुबह जहां एक ठेकेदार की गोली मारकर हत्या कर दी गई, वहीं देर रात बदमाशों ने एक बिस्किट व्यवसायी की गोली मारकर जान ले ली.

पुलिस के अनुसार, मिठनपुरा के शिवशंकर पथ मुहल्ला निवासी ठेकेदार अतुल कुमार शाही (34) बाजार से लौटकर अपने घर के सामने कुछ लोगों से बात कर रहे थे, तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाशों ने उन्हें निशाना बनाकर अत्याधुनिक हथियार से अंधाधुंध गोलीबारी कर दी. गोली लगने से घटनास्थल पर ही अतुल की मौत हो गई.

मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विवेक कुमार ने शुक्रवार को बताया कि हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए मुजफ्फरपुर (पूर्वी) व (नगर) पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया है. प्रारंभिक जांच में कई तरह की बातें सामने आई हैं. सभी बिंदुओं पर जांच कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र बालूघाट गोला बांध रोड इलाके में गुरुवार रात आरोपियों ने बिस्किट व्यवसायी ओम प्रकाश अग्रवाल की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए.

पुलिस के अनुसार, अग्रवाल अपनी दुकान बंदकर अपने घर लौट रहे थे, तभी रास्ते में उन्हें गोली मार दी गई.

इन घटनाओं से आक्रोशित लोगों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शुक्रवार को अखाड़ा घाट के पास सड़क जाम कर प्रदर्शन किया.

गोपालगंज जिले के कटैया थाना क्षेत्र में भी गुरुवार की रात अपराधियों ने फर्नीचर व्यवसायी मुमताज अंसारी की गोली मारकर हत्या कर दी.

कटैया के थाना प्रभारी धनंजय कुमार ने शुक्रवार को बताया कि नेहरूआ खुर्द गांव निवासी मुमताज गुरुवार देर रात पंचदेवरी क्षेत्र स्थित अपनी दुकान बंदकर घर जा रहे थे, तभी अपराधियों ने इमिलिया क्षेत्र के पास उन्हें गोली मार दी.

वहीं घायल मुमताज को स्थानीय लोगों द्वारा इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था, तभी रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया. थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

 

--आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment