पुणे में 'योद्धा आजी' ने स्टिक फाइटिंग से जीता दिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Last Updated 25 Jul 2020 10:22:16 AM IST

लॉकडाउन के बीच महाराष्ट्र के पुणे की एक 85 वर्षीय महिला द्वारा लाठी से लड़ने का कौशल दिखाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद चारों तरफ से उनको प्रशंसा मिल रही है और लोग उनकी मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं।




'योद्धा आजी' ने स्टिक फाइटिंग से जीता दिल

शांताबाई पवार अपने परिवार की आजीविका के लिए लॉकडाउन के दौरान शहर की सड़कों पर अपने छड़ी से लड़ने का कौशल दिखा रही हैं। उनके परिवार में वे अनाथ बच्चे भी शामिल हैं जिनका वे पालन-पोषण करती हैं।

उनके वीडियो को न केवल प्रशंसा मिली, बल्कि कई लोग राशन और वित्तीय सहायता देने के लिए आगे आए जिनमें से फिल्म अभिनेता रितेश देशमुख ने उन्हें माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर 'योद्धा आजी' (योद्धा दादी) के रूप में वर्णित किया और उनसे संपर्क किया।

पवार ने कहा कि उन्होंने 8 साल की उम्र से लाठी चलाने का कौशल सीखना शुरू कर दिया था और इसे प्रदर्शित करने के लिए विभिन्न स्थानों की यात्रा की, लेकिन लॉकडाउन के चलते सब कुछ रुक गया।

उन्होंने कहा कि दुकान वालों ने मुझे किराना सामान देना बंद कर दिया। चूंकि एक बड़े परिवार में सबका पेट भरना असंभव था जिसमें कई छोटे बच्चे हैं इसलिए मैंने सड़कों पर अपने कौशल को प्रदर्शित करने का फैसला किया ताकि देखने वाले लोग उन्हें पैसे दे सकें। परिवार के एक सदस्य ने कहा कि वीडियो से उन्हें काफी मदद मिली और लोगों ने उन्हें पैसे दिए।

 

भाषा
पुणे


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment