मोदी के हुक्म पर वायुसेना ने पाक में आतंकियों के पुर्जे-पुर्जे उड़ा दिए : शाह

Last Updated 23 Apr 2019 11:21:00 PM IST

भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों की तेरहवीं के दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हुक्म पर वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक कर आतंकियों के पुर्जे-पुर्जे उड़ा दिए।


भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह

भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकियों के खिलाफ वायुसेना द्वारा की गई एयर स्ट्राइक का जिक्र करते हुए मंगलवार को यहां कहा कि पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों की तेरहवीं के दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हुक्म पर वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक कर आतंकियों के पुर्जे-पुर्जे उड़ा दिए।

खजुराहो ससंदीय क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार वी. डी. शर्मा के समर्थन में राजनगर के सती मड़िया के मैदान में आयोजित संकल्प रैली को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह  ने कहा, "देश में मौनी बाबा की सरकार नहीं है, यह जवाब देने वाली सरकार है। पिछली सरकार के काल में हेमराज सैनिक का सिर काट लिया गया था, सिर को अपमानित किया गया था और सरकार मौन रही थी। मौनी बाबा के मुंह से उफ नहीं निकलता था।"

शाह ने उरी हमले और पुलवामा में जवानों की शहादत का जिक्र करते हुए कहा, "उरी में हमला हुआ, पुलवामा में 40 जवानों को शहीद किया गया। इससे पूरे देश में चिंता, हताशा, निराशा व गुस्सा था। वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान ने सीमाओं पर बम बिछा दिए थे, टैंक-तोप लगा दिए। पाक को डर था कि मोदी कहीं फिर से सर्जिकल स्टाइक न कर दें। मगर 56 इंच के सीने वाले प्रधानमंत्री ने वायुसेना को हुक्म दिया, जिस पर हमारी वायुसेना के विमान ने पाकिस्तान में घुसकर बालाकोट पर हमला करके आतंकवादियों के पुर्जे-पुर्जे उड़ा दिए।"

शाह ने कहा, "पाक पर हुई एयर स्ट्राइक से पूरे देश में खुशी थी, शहीदों के चित्रों पर मालाएं पहनाई जा रही थीं, मगर दो जगह छाती पीटी जा रही थी। एक पाकिस्तान में, उन्हें तो पीटना ही चाहिए, दूसरी ओर राहुल बाबा एंड कंपनी का नूर उड़ गया था।"



देश की सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता बताते हुए शाह ने कहा, "अगर आतंकी सुधरेंगे नहीं, उधर से गोली आएगी तो इधर से गोला से जवाब दिया जाएगा। ईंट का जवाब पत्थर से देंगे। कांग्रेस भले ही वोट की राजनीति करे, मगर भाजपा के लिए वोट से ऊपर मां भारती की सुरक्षा है।"

खजुराहो में मतदान पांचवें चरण के तहत छह मई को होगा। मतगणना 23 मई को होग।

आईएएनएस
छतरपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment