समाधान के लिए पीएम ने खुद संभाली कमान

Last Updated 06 Dec 2020 12:41:44 AM IST

पिछले 10 दिनों से दिल्ली की सीमाओं पर डेरा जमाए बैठे किसानों की समस्याओं का हल ढूंढने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद कमान संभाल ली है।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (file photo)

उन्होंने वरिष्ठ मंत्रियों के साथ विचार विमर्श करने के बाद गृहमंत्री अमित शाह से आधे घंटे तक अकेले में चर्चा की। किसानों की आशंका को दूर करने के लिए दो बिंदुओं पर विचार हो रहा है। पहला एपीएमसी मार्केट को खत्म न करने और न्यूनतम समर्थन मूल्य को कानून में ही जगह दी जा सकती है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सुबह गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर व रेल मंत्री पीयूष गोयल से किसान आंदोलन को लेकर लंबी चर्चा की और उसके बाद उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह से आधे घंटे अलग से चर्चा की और फिर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को बुलाकर वर्तमान हालात और किसान आंदोलन के कारण अर्थव्यवस्था पर पड़ने वाले असर का जायजा लिया।

गृहमंत्री से उनकी बातचीत के बिंदु में कैप्टन अमरिंदर सिंह की आशंका भी थी। कैप्टन ने गृह मंत्री से कहा था कि आंदोलन जल्द खत्म नहीं हुआ तो इसमें असामाजिक तत्व घुस जाएंगे और फिर आंदोलन को संभालना नामुमकिन हो जाएगा।

सहारा न्यूज ब्यूरो/रोशन
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment