नावेद से पूछताछ को दिल्ली पुलिस ने कश्मीर में डाला डेरा, नहीं मिला संसद हमले का कोई सुराग

Last Updated 26 Mar 2020 08:38:09 PM IST

आतंकवादियों से संबंधों के आरोप में गिरफ्तार डिप्टी एसपी दविंदर सिंह के साथ गिरफ्तार आतंकवादी नावेद बाबू से दिल्ली पुलिस पूछताछ कर रही है।




आतंकवादियों से संबंधों के आरोप में गिरफ्तार डिप्टी एसपी दविंदर सिंह (file photo)

यह पूछताछ कई दिन से कश्मीर घाटी में की जा रही है। चार दिन की पूछताछ में दिल्ली पुलिस को संसद हमले से संबंधित कोई भी जानकारी या लिंक नहीं मिला है। दिल्ली पुलिस स्पेशल के एक आला अफसर ने आईएएनएस को गुरुवार शाम नाम उजागर न करने की शर्त पर यह जानकारी दी।

इसी अधिकारी ने आगे कहा, "हमने काफी दिन पहले एक मामला स्पेशल सेल के थाने में दिल्ली में दर्ज किया था। डिप्टी एसपी दविंदर सिंह से पूछताछ की गयी थी पहले। उम्मीद थी कि शायद उसके साथ गिरफ्तार नावेद से भी कुछ हासिल हो सके।"

इसी सिलसिले में आगे की पूछताछ के लिए दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की टीम कई दिन से कश्मीर घाटी में डेरा डाले हुए थी।



पूछताछ के बाद आईएएनएस से बात करते हुए इसी आला पुलिस अफसर ने कहा, "हां, हमें उम्मीद थी कि शायद नावेद कुछ महत्वपूर्ण जानकारी दे सकेगा। पूछताछ के दौरान मगर ऐसा कुछ नहीं निकल कर सामने आया जैसा हमें उम्मीद थी।"

संसद हमले में भी नावेद का हाथ था? पूछे जाने पर इसी आला अफसर ने कहा, "नहीं ऐसा कुछ नहीं है। यह सब मीडिया की स्वरचित खबरें हैं। हम बस इस उम्मीद में नावेद से बात करने कश्मीर पहुंचे थे कि शायद किसी और घटना में उससे कुछ खास हाथ लग जाये। फिलहाल संसद हमले से उसका अभी कोई वास्ता साबित नहीं हुआ है। न ही फिलहाल हमारी टीमों ने उससे इस बाबत हाल फिलहाल पूछा है।"

हमसे पहले भी अन्य एजेंसियों द्वारा की गयी पूछताछ में नावेद ने संसद हमले से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी थी।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment