ये चौकीदार न सोता है और न डरता है : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

Last Updated 10 Jan 2019 06:19:49 AM IST

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि कमीशन खोरों के ये सारे दोस्त इकट्ठा होकर चौकीदार को डराने का सपना देख रहे हैं, लेकिन इनको निराशा हाथ लगने वाली है क्योंकि ये चौकीदार न सोता है और न डरता है।


आगरा में बुधवार को जनसभा को संबोधित करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

चौकीदार को शक्ति आप सभी से मिल पा रही है। वो लोग लाख मुझे गाली दें, झूठ बोलें, ये सफाई अभियान जारी रहेगा।

यह बात उन्होंने यहां हजारों करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करने के बाद एक जनसभा में कही। उन्होंने कहा कि एक दूसरे के घोटालों-घपलों को छिपाने के लिए वो (सपा-बसपा) हाथ मिला रहे हैं, जो कभी आंख मिलाने को तैयार नहीं थे। राजनीतिक स्वार्थ के लिए लखनउ के गेस्ट हाउस का वो शर्मनाक कांड, उसे भी भुला दिया।

मुजफ्फरनगर सहित पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अनेक हिस्सों में क्या हुआ, उसे भी भुलाने की कोशिश की जा रही है। मोदी ने कहा, ‘‘यह सिर्फ इसलिए हो रहा है, क्योंकि चौकीदार जागता है। चौकीदार सामने खड़ा है, पूरी ईमानदारी के साथ खड़ा है। चौकीदार को हटाने के एकमात्र अभियान के लिए वो हर तिनके और टुकड़े जोड़ रहे हैं। जब जांच एजेंसियां उनके काम का हिसाब मांग रही हैं, तो ये चौकीदार के विरूद्ध ही साजिश रच रहे हैं।’’

प्रधानमंत्री ने सवर्ण समाज के गरीबों के लिए आरक्षण को ऐतिहासिक पहल करार देते हुए कहा कि यह फैसला देश के उन लाखों युवाओं को अवसर देगा, जो गरीबी के कारण पीछे रह जाते हैं। मोदी ने आरक्षण, सपा-बसपा गठबंधन, खनन घोटाले, भ्रष्टाचार और जीएसटी जैसे तमाम मुददों का उल्लेख करते हुए विपक्ष पर तेज हमला बोला।

सहारा न्यूज ब्यूरो
आगरा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment