राहुल का पीएम मोदी पर शायराना वार- नीरव फरार, कहां है देश का चौकीदार

Last Updated 19 Feb 2018 03:01:38 PM IST

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बैंक घोटाले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अपना तीखा हमला जारी रखते हुए आज उनकी वफादारी पर सवाल उठाए.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो)

उन्होंने कहा कि घोटालेबाज एक-एक कर विदेश भाग रहे हैं लेकिन खुद को देश का चौकीदार बताने वाले मोदी खामोश हैं.

राहुल गांधी ने मोदी के न 'खाऊंगा और न खाने दूंगा' और खुद को देश का 'चौकीदार' बताने वाले बयान का हवाला देकर तंज करते हुए कविता के रूप में ट्वीट किया है, 'पहले ललित फिर माल्या, अब नीरव भी हुआ फरार, कहां है न खाऊंगा, न खाने दूंगा कहने वाला देश का चौकीदार.'

उन्होंने सरकारी क्षेत्र के पंजाब नेशनल बैंक में 11400 करोड़ रुपए के घोटाले के आरोपी नीरव मोदी के देश छोड़कर भागने के मामले में प्रधानमंत्री से बयान देकर पूरी स्थिति देश के समक्ष रखने की मांग करते हुए अगले ट्वीट में लिखे कविता के दूसरे छंद में कहा है साहेब की खामोशी का राज जानने को जनता बेकरार, उनकी चुप्पी चीख-चीख कर बताए, वो किसके हैं वफादार.

कांग्रेस पार्टी आईपीएल के पूर्व आयुक्त ललित मोदी, 9000 करोड़ रुपए का बैंक घोटाला कर विदेश भागे शराब कारोबारी विजय माल्या और अब बैंकों को बड़े स्तर पर चूना लगाने वाले नीरव मोदी और उसके अन्य साथियों को लेकर मोदी सरकार को लगातार घेर रही है. कांग्रेस का आरोप है कि सरकार इन मुद्दों पर निष्क्रियता बरत रही है और जानबूझकर चुप्पी साधे हुए है.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment