पाकिस्तान को चुकानी पड़ेगी सुंजुवान हमले की कीमत: सीतारमण

Last Updated 13 Feb 2018 04:34:28 AM IST

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने सुंजुवान हमले के लिए सीधे तौर पर पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराया है और कहा कि उसे इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी.


रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण (फाइल फोटो)

सुश्री सीतारमण ने सोमवार की शाम यहां संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा,  सभी साक्ष्य जमा कर लिए गए हैं और मुझे यकीन है कि गृह मंत्रालय और विदेश मंत्रालय हमारे कार्यों  का समन्वय करेगा और निश्चित तौर पर हमेशा की तरह पाकिस्तान को इस घटना से जुड़े सबूत दिए जाएंगे.

उन्होंने कहा,  हमारे बार-बार सबूत देने के बाद भी पाकिस्तान ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है. हम मुंबई हमले के जिम्मेदारी आतंकवादियों को ढूंढते हैं और पाकिस्तान में अभी भी कई आतंकवादी मुक्त हैं और खुशी से घूम रहे हैं. हम उसे सीमा पार से प्रायोजित हमलों साबित करने के लिए सबूत देंगे.

सुश्री सीतारमण ने जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के भारत-पाक वार्ता की वकालत करने के संबंध में पूछे गए सवाल पर कहा,  मैं सुश्री मुफ्ती के साथ सुंजुवान हमले में घायल हुए लोगों से मिली हूं और उन्होंने उसने घटना पर शोक और चिंता व्यक्त की तथा भावनात्मक रूप से आवेशित थी. हमने जम्मू-कश्मीर से संबंधित कई मुद्दों पर भी चर्चा की.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment