बीजेपी संसदीय दल की बैठक: मोदी ने दी ये नसीहत - सरकार की उपलब्धियों, बजट को जनता के बीच ले जायें

Last Updated 09 Feb 2018 12:51:20 PM IST

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सांसदों को आज नसीहत दी कि वे आम बजट में गरीबों और किसानों सहित समाज के विभिन्न वर्गो के लिए उठाए गए कदमों और चार साल की उपलब्धियों को जनता के बीच ले


मोदी ने सांसदों को दी ये नसीहत

मोदी ने सुबह संसद के पुस्तकालय भवन में पार्टी संसदीय दल की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार ने 2014 में सत्ता संभालने के बाद देश की आर्थिक प्रगति की रफ्तार तेज करने के साथ गरीबों एवं किसानों के लिए सिलसिलेवार ढंग से कदम उठाये. भ्रष्टाचार के खात्मे, आतंरिक सुरक्षा, वैिक प्रभाव में वृद्धि आदि क्षेत्रों में अभूतपूर्व उपलब्धियां हासिल हुईं हैं.

सूत्रों के अनुसार, प्रधानमंत्री ने कहा कि सांसदों को बूथस्तर पर जाकर कार्यकर्ताओं को इन उपलब्धियों को बताना होगा और उन्हें तथ्यों से लैस करके चुनावी अभियान के लिए तैयार होना होगा.

उन्होंने इस बार के बजट में किसानों को लागत का डेढ़ गुना मूल्य देने और 10 करोड़ गरीब परिवारों को पांच लाख रुपये प्रति परिवार का चिकित्सा बीमा देने के फैसलों सेामीनी स्तर पर पड़ने वाले असर के बारे में जनजागरूकता अभियान चलाने की सलाह दी.       



पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने सांसदों को प्रधानमंत्री के दोनों सदनों में दिए गए भाषणों से सूत्र लेकर विपक्ष से राजनीतिक मुकाबले की तैयारी करने के निर्देश दिए.

संसदीय दल की बैठक के बाद मोदी फिलीस्तीन, संयुक्त अरब अमीरात और ओमान की चार दिन की यात्रा पर रवाना हो गये.

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment