ऋषि कपूर के निधन पर पाकिस्तानी सितारों ने शोक जताया

Last Updated 30 Apr 2020 09:07:59 PM IST

दिग्गज भारतीय अभिनेता ऋषि कपूर के निधन पर पाकिस्तान के विभिन्न क्षेत्रों की हस्तियों ने गहरा शोक जताया है।


दिग्गज भारतीय अभिनेता ऋषि कपूर

महान फिल्मकार राजकपूर निर्देशित फिल्म 'हिना' में ऋषि कपूर के साथ मुख्य भूमिका निभा चुकीं पाकिस्तानी अभिनेत्री जेबा बख्तियार ने कहा कि उनके बिना जीवन की कल्पना ही मुश्किल लग रही है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर ऋषि कपूर की फोटो का साझा करते हुए लिखा, "मेरे मेंटॉर, मेरी प्रेरणा, दोस्त, मेरे परिवार का हिस्सा, मैं तुम्हारे बगैर जीवन की कल्पना भी नहीं कर पा रही चिटू (ऋषि कपूर)। दूसरी दुनिया में तुम्हें सबसे बेहतरीन आशीर्वाद मिले, तुम उसी खुशदिली, जोश और ईमानदारी से घिरे रहो जो सिर्फ तुम्हारी थी।"

कई बॉलीवुड फिल्मों में गाने गा चुके राहत फतेह अली खान ने ऋषि कपूर के निधन पर शोक जताते हुए कहा, "मेरे चाचा नुसरत फतेह अली खान और पिता फरु ख फतेह अली खान को ऋषि कपूर के शादी समारोह में परफॉर्म करने के लिए खास तौर से बुलाया गया था। हमारे परिवारों के बीच पीढ़ियों का रिश्ता है। नीतू जी, रणबीर के लिए हार्दिक संवेदनाएं।"

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने ट्विटर पर ऋषि कपूर की कई तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, "आप अपने साथ एक युग को इसके तमाम रंगों के साथ ले गए। ये जिंदगी दर्द भी है, ये जिदगी दवा भी, दिल तोड़ना ही न जाने, जाने यह दिल जोड़ना भी। परिवार को स्नेह।"

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वकार युनूस ने ऋषि कपूर के निधन पर दुख जताते हुए ट्वीट किया, "विश्व सिनेमा के लिए भयावह सप्ताह। आपके साथ एक युग खत्म हो गया लेकिन आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे। कपूर परिवार के प्रति दिली संवेदनाएं।"

आईएएनएस
इस्लामाबाद


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment