ट्रंप की पत्नी और पूर्व पत्नी में टकराव, मेलानिया ने की इवाना की आलोचना

Last Updated 10 Oct 2017 06:18:24 PM IST

डोनाल्ड ट्रंप की मौजूदा पत्नी मेलानिया ट्रंप ने अमेरिकी राष्ट्रपति की पूर्व पत्नी इवाना द्वारा खुद को अमेरिका की 'प्रथम महिला' बताए जाने पर उनकी आलोचना की है.


डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप (फाइल फोटो)

मेलानिया ने कहा कि इवाना ऐसा अपनी ओर लोगों का ध्यान खींचने के लिए कर रही हैं. इवाना ट्रंप ने 'एबीसी' के साथ एक साक्षात्कार में सोमवार को कहा था कि वह ट्रंप की पहली पत्नी हैं और वही प्रथम महिला हैं.

चेक-अमेरिकन व्यवसायी ने खुद का व्हाइट हाउस के साथ सीधे टेलीफोन संपर्क होने का भी दावा किया, जिसके द्वारा वह हर 14 दिनों में एक बार राष्ट्रपति से बात करती हैं.

उन्होंने एबीसी से कहा, "मेरे पास व्हाइट हाउस के लिए एक डायरेक्ट लाइन है. लेकिन मैं वास्तव में उन्हें फोन नहीं करना चाहती, क्योंकि वहां मेलानिया होती हैं और मैं वास्तव में किसी तरह की ईर्ष्या या कोई ऐसी स्थिति पैदा नहीं करना चाहती हूं, क्योंकि मैं मूल रूप से ट्रंप की पहली पत्नी हूं. मैं प्रथम महिला हूं."



वहीं, इवाना के इस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया जताते हुए मौजूदा प्रथम महिला मेलानिया ने अपनी संचार निदेशक स्टेफनी ग्रिशम के द्वारा सोमवार को 'सीएनएन' से कहा, "मिसेस (मेलानिया) ट्रंप ने व्हाइट हाउस को बैरोन और राष्ट्रपति के लिए एक घर बनाया है. वह वाशिंगटन डीसी में रहना पसंद करती हैं और वह अपनी भूमिका के लिए अमेरिका की पहली महिला के रूप में सम्मानित हैं. वह बच्चों की मदद करने की योजना बना रही हैं, किताबें बेचने की नहीं."

बयान के अनुसार, "पूर्व पत्नी के इस बयान में कोई आधार नहीं है, यह दुर्भाग्यवश केवल लोगों का ध्यान खींचने और खुद के बारे में बात करने के लिए है."

 

 

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment