सोमवार, 7 जून, 2021 का राशिफल

Last Updated 07 Jun 2021 08:35:25 AM IST

जानिए आज सोमवार, 7 जून, 2021 का राशिफल


सोमवार, 7 जून, 2021 का राशिफल

मेष :  नई-नई युक्तियों के साथ लाभ के नए साधन सुलभ होंगे। समय का लाभ उठाते हुए कार्य क्षेत्र में अनवरत् परिश्रम की आवश्यकता है। पारिवारिक समस्याएं आपको थोड़ा चिन्तित कर सकती है।             
बृषभ : निराशा त्याग मन को आशावादी विचारों से सिंचित करें। कुछ कठिनाईयों से मन में नकारात्मक विचार स्थान पायेंगे। कुछ भावनात्मक संबंधों को लेकर मन परेशान होगा।            
मिथुन : संबंधों में मधुर वाणी का प्रयोग करें। निर्थक दूसरों की आलोचना अच्छी बात नहीं। अत्याधिक कायार्ें की व्यस्तता से मन परेशान होगा। पुरानी समस्याओं को हल कर सुख की अनुभूति करेंगे।         
कर्क : सुन्दर भावनात्मक अभिव्यक्ति निकट संबंधों में आपकी अच्छी छबि बनेगी।महत्वपूर्ण कार्य की तैयारी में समुचित व्यवस्था के लिए के मन चिन्तित होगा। नैतिक जिम्मेदारियों में आपकी सजगता काबिले तारीफ होगा।        
सिंह : परिश्रम के लिए मन चिन्तित होगा। परिजनों से भावनात्मक स्नेह प्राप्त होगा। महत्वपूर्ण कायरे के प्रति आलस्य न करें। किसी महत्वपूर्ण कार्य में थोड़ी कठिनाई का अभास होगा।          
कन्या : आवेश में कोई कार्य से हानि संभव। बहुत सारे अवरोधित कायरे हल के आसार बनेंगे। किसी नए कार्य के सार्थकता के लिए मन प्रयत्नशील होगा। जीवन साथी के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।            
तुला : किसी महत्वपूर्ण क्षेत्र में संबंधों का सहयोग प्राप्त होगा। जीविका में कार्यकुशलता का जौहर बिखेरेंगे। महत्हपूर्ण क्षेत्रों में उच्च स्तरीय व्यक्तियों का सहयोग प्राप्त होगा।         
वृश्चिक :  भावनाओं से उद्वेलित मन से गलतियां स्वभाविक है। शिक्षा-प्रतियोगिता में समुचित परिश्रम के लिए मन केन्द्रित होगा। किसी नए कार्य में मन केन्द्रित होगा। हर बात को लेकर मन को संजीदा न होने दें।
धनु :  निकटस्थ संबंधों में किसी की कटु वाणी मन को दुखित कर सकती है। कुछ नई जिम्मेदारियां मन पर दबाव बनाएंगी। दूसरों की प्रगति से मन में ईष्र्या एवं हीनता न पैदा होने दें।                
मकर : जीवन की कठिनाईयों के कारण मन में हीन भावना न लाये, अपनी क्षमताओं पर भरासो करें। लेकिन प्रियजनों के सहयोग से समस्याएं हल होंगी। किसी महत्पूर्ण कार्य में धनाभाव अवरोधक होगा।            
कुंभ : कार्यकुशलता व सुन्दर बौद्धिक क्षमता से जीविका क्षेत्र सफलता अर्जित करेंगे। अच्छी व्यवहार कुशलता से सामाजिक मान-मर्यादा में वृद्धि होगी। आर्थिक समृद्धि और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।
मीन : किसी नए रिश्तें में प्रगाढ़ता बढ़ेगी। अच्छी आशाएं आप में क्रियाशीलता बढ़ाएंगी। पूर्वाग्रह वश मन में संबंधों के प्रति राजनीतिज्ञों की व्यस्तता व क्रियाशीलता बढ़ेगी। नकारात्मक को न पालें।    



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment