शुक्रवार, 16 अगस्त, 2019 का राशिफल

Last Updated 16 Aug 2019 03:51:19 AM IST

जानिए कैसा रहेगा आपके लिए शुक्रवार, 16 अगस्त, 2019 का राशिफल।


शुक्रवार, 16 अगस्त, 2019 का राशिफल

मेष : कल्पनाओं में जीना छोड़ भौतिक जीवन का अनुसरण करें। अत: व्यवहारिक बनें। भविष्य संबंधी चिन्ताएं मन पर प्रभावी होंगी। विद्यार्थी शिक्षा में लापरवाही ना करें।
बृषभ : नयी दिशा में सकारात्मक सोच अवश्य रंग लायेगी। सकारात्मक सोच को अपनाते हुए जीवन को सही दिशा देवे। अच्छा होंगा कि परिजनो के अनुकूल चलने की चेष्ठा करें।
मिथुन : महत्वपूर्ण कार्य के पूर्ति में असमर्थता जैसी पूर्वाग्रह मन में निराशा पैदा करेगी। संवेदनशील शरीर ग्रहो की प्रतिकूलता से बिमार पड़ सकता है। पुरानी घटनाओं के स्मरण से मन को कष्ट संभव।
कर्क : रोजगार में व्यस्तता के साथ-साथ कुछ समय परिजनों के लिए भी निकाले। प्रयासरत कोई महत्वपूर्ण कार्य हल होने से मन प्रसन्न होगा। नये कार्यों के क्रियान्वयन के लिए प्रयत्न तीव।

सिंह : नये घरेलू जिम्मेदारियों के पैदा होने से व्यय संभव। शिक्षा-प्रतियोगिता में परिश्रम तीव्र होगा। कुछ व्यासायिक कारणों से घर से दूर रहना पड़ सकता है। कोई महत्वपूर्ण कार्य हल होने से मन प्रसन्न होगा।  
कन्या : महत्वपूर्ण दायित्वो की पूर्ति हेतु प्रयत्न तीव्र होगा। भाग्य से प्राप्त अच्छे-बुरे सभी परीस्थितियों के साथ समझौतावादी बनें। आर्थिक चिन्ताएं मन पर प्रभावी होंगी। कुछ नई व्यस्तताएं सामने आएंगी।
तुला : कुछ पारिवारिक चिन्ताएं भी मन पर दबाव बनाएंगी। प्रतिभाओं के बावजूद भी हीन भाव उन प्रतिभाओं के लाभ से वन्चित होगा। कुछ संबंधों को लेकर मन खिन्न होगा।
वृश्चिक : मस्त-मौला मन मौज मस्ती समय व्यर्थ कर महत्वपूर्ण कार्य के प्रति लापरवाह होगा। किसी कार्य में सफलता से उत्साह में वृद्धि होगी। महत्वपूर्ण कार्य के पूर्ति में असमर्थता जैसी रहेगी।
धनु : समस्याओं के समाधान से उत्साह में वृद्धि होगी। भौतिक सुख-साधनों की लालसा बढ़ेगी। परिश्रम से आर्थिक लाभ के योग हैं। निर्थक दूसरो की आलोचना न करें।
मकर : कल्पनाओं में जीना छोड़ भौतिक जगत के अनुरूप चलने का प्रयत्न करें। बहुत दिनों से अवरोधित कोई महत्वपूर्ण कार्य हल होने के आसार बनेंगे।  हमेशा मजाक के मूड मे रहना ठीक नही।
कुंभ : योजनाओं के फलीभूत होने से मन प्रसन्न होगा। महत्वपूर्ण कार्यों में लापरवाही न करें। जीवन साथी के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। परिजनों की सुख-सुविधा के प्रति मन चिन्तित होगा। 
मीन : अच्छे कार्यों से परिजनो के दिल में जगह बनावें। नये संबंधों के सहयोग से आर्थिक कठिनाईयां दूर होंगी। किसी नये संबंध से लाभ संभव। प्रणय संबंध में परिजनों के विरोध से मन दुखित होगा।



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment