Elista Launch Smartwatch : एलिस्टा ने लंबी बैटरी लाइफ वाली 3 Smartwatch लॉन्च की, कीमत 1299 से शुरू

Last Updated 21 Dec 2023 08:10:19 AM IST

Elista Launch Smartwatch : इलेक्ट्रॉनिक्स, घरेलू उपकरण, आईटी और मोबाइल एसेसरीज ब्रांडों की निर्माता एलिस्टा ने जेन जेड उपभोक्ताओं के लिए लंबी बैटरी लाइफ वाली अपनी नवीनतम स्मार्टरिस्ट ई-सीरीज स्मार्टवॉच लॉन्च की है।


Elista Launch Smartwatch

नई स्मार्टवॉच सीरीज स्मार्टरिस्ट ई-1, स्मार्टरिस्ट ई-2 और स्मार्टरिस्ट ई-4 तीन फीचर-पैक स्मार्टवॉच लाती है। नई रेंज एलिस्टा के व्यापक खुदरा नेटवर्क और अमेजन डॉट इन पर 1,299 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगी।

एलिस्टा के सीईओ पवन कुमार ने कहा, "ये स्मार्टवॉच आकर्षक विशेषताओं के साथ आकर्षक सौंदर्य का मिश्रण हैं। उन्नत स्वास्थ्य और फिटनेस क्षमताओं के साथ, हमारा लक्ष्य उपयोगकर्ताओं को उनके कल्याण लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए मूल्यवान और सशक्त बनाना है।"

यह स्मार्टवॉच निरंतर स्वास्थ्य और फिटनेस मॉनिटरिंग पर विशेष ध्यान देने के साथ डिजाइन की गई है।

स्मार्टवॉच ऑक्सीजन मॉनिटरिंग, हार्ट रेट मॉनिटर ब्लड प्रेशर मॉनिटर, स्लीप मॉनिटर और पूरे दिन आपके महत्वपूर्ण अंगों और शारीरिक गतिविधि पर नजर रखने के लिए एक पेडोमीटर सहित कई सुविधाओं के साथ आती है।

इसके अलावा, 'मेड इन इंडिया' वियरेबल्स निर्बाध कनेक्टिविटी के लिए उन्नत ब्लूटूथ कॉलिंग की पेशकश करते हैं और एंड्रॉइड और आईओएस स्मार्टफोन और टैबलेट दोनों के साथ इसकी कनेक्टिविटी है।

स्मार्टरिस्ट ई-1 और ई-2 में 51.05 मिमी (2.01-इंच) आईपीएस डिस्प्ले (240 x 296 पिक्सल) है जो क्लास-अग्रणी 600 एनआईटीएस चमक प्रदान करता है। कंपनी के मुताबिक, ये दोनों वियरेबल्स वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं और एक बार फुल चार्ज करने पर 15 दिनों तक चल सकते हैं।

सभी स्मार्टवॉच में अतिरिक्त सुविधा के लिए कई क्लाउड-आधारित वॉच फेस और ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले मोड की सुविधा है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment