Noise Pure Pods : Noise ने लॉन्च किया भारत का पहला ओपन वायरलेस स्टीरियो ईयरबड्स

Last Updated 18 Dec 2023 08:39:00 AM IST

Noise Pure Pods Launch in India : कनेक्टेड लाइफस्टाइल ब्रांड नॉइज़ ने एयरवेव तकनीक के साथ भारत का पहला ओपन वायरलेस स्टीरियो (ओडब्ल्यूएस) नॉइज़ प्योर पॉड्स लॉन्च किया।


Noise Pure Pods

दो रंगों पावर ब्लैक और ज़ेन बेज में उपलब्ध, नॉइज़ प्योर पॉड्स विशेष रूप से gonoise.com पर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध है। यह प्रोडक्ट 19 दिसंबर को फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर 2,999 रुपये की लॉन्च कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

नॉइज के सह-संस्थापक गौरव खत्री ने एक बयान में कहा, ''उपभोक्ताओं की आराम की बुनियादी ज़रूरतों को केंद्र में रखकर डिज़ाइन किया गया, प्योर पॉड्स हमारे जीवन में सुविधा के लिए प्रौद्योगिकी को एकीकृत करने के तरीके को बदल देगा। हम एक और प्रभावशाली पेशकश देने में गर्व महसूस करते हैं, जो निरंतर पुनराविष्कार के प्रति हमारी अटूट प्रतिबद्धता का प्रमाण है।''

यह डिवाइस एयरवेव तकनीक से सुसज्जित है जो अद्वितीय और बेहतर साउंड देने के लिए सटीक वायु संचालन तंत्र का उपयोग करता है। यह 80 घंटे तक के प्लेटाइम के साथ लंबे और अधिक आरामदायक सुनने के सत्र भी प्रदान करता है।

कंपनी ने कहा कि इंस्टाचार्ज तकनीक से लैस, केवल 10 मिनट की स्विफ्ट चार्ज में 180 मिनट की पावर देने वाला यह प्रोडक्ट ग्राहकों की लंबी और अधिक आरामदायक सुनने की अपेक्षाओं को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment