हॉलीवुड कॉमेडी दीवानों के लिए OTT प्लेटफॉर्म्स पर इस दिवाली क्या है ख़ास

Last Updated 12 Nov 2023 03:38:42 PM IST

बॉलीवुड में ही नहीं हॉलीवुड में भी एक्शन और हॉरर के साथ-साथ जबरदस्त कॉमेडी से भरपूर फिल्में बनाई जाती है जो दर्शकों को खूब गुदगुदाती हैं। ओटीटी की दुनिया फिल्मों और वेब सीरीज से भरी पड़ी है। कई बार हम इस बात को लेकर कंफ्यूज हो जाते हैं कि क्या देखें और क्या नहीं।



बॉलीवुड में ही नहीं हॉलीवुड में भी एक्शन और हॉरर के साथ-साथ जबरदस्त कॉमेडी से भरपूर फिल्में बनाई जाती है जो दर्शकों को खूब गुदगुदाती हैं। ओटीटी की दुनिया फिल्मों और वेब सीरीज से भरी पड़ी है। कई बार हम इस बात को लेकर कंफ्यूज हो जाते हैं कि क्या देखें और क्या नहीं। अगर आप इस वीकेंड मौज-मस्ती के मूड में हैं, तरोताजा रहना चाहते हैं और ऐसी फिल्में देखना चाहते हैं जो आपको जोर से हंसाएं तो यह रिपोर्ट आपके लिए है।
इस दिवाली की छुट्टियों में इन फिल्मों को देखकर अपना भरपूर मनोरंजन कर सकते हैं।

फिल्म 'ड्यू डेट' 2010 में रिलीज हुई थी। इसका निर्देशन टॉड फिलिप्स ने किया था। यह दो दोस्तों की अनोखी रोड ट्रिप है। इसकी IMDb रेटिंग 10 में से 6.5 है। फिल्म में मिशेल मोनाघन, जूलियट लुईस और जेमी फॉक्स भी हैं। फिल्म में सभी ने बहुत अच्छा अभिनय किया है। ये फिल्म यकीनन आपको खूब हंसाएगी। आप इसको नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

द चेंज अप
यह कॉमेडी फिल्म 2011 में रिलीज हुई थी। फिल्म में रयान रेनॉल्ड्स और जेसन बेटमैन ने अटलांटा में रहने वाले दो सबसे अच्छे दोस्त मिच प्लांको और डेव लॉकवुड की भूमिका निभाई है। इस फिल्म में आपको कॉमेडी से भरपूर कई सीन देखने को मिलेंगे। आप इसको जियो सिनेमा, प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

30 मिनट ऑर लेस
यह फिल्म भी साल 2011 में रिलीज हुई थी। इस कॉमेडी फिल्म का निर्देशन रुबेन फ्लेशर ने किया था। इसमें जेसी ईसेनबर्ग, डैनी मैकब्राइड, अजीज अंसारी, निक स्वार्डसन, माइकल पेना और फ्रेड वार्ड ने दमदार प्रदर्शन किया है। कहानी एक पिज़्ज़ा डिलीवरी मैन के बारे में है जिसके सिर पर बम बंधा हुआ है। उसके दोस्त हैं जो उसकी मदद करते हैं। इस फिल्म को देखने के बाद आप जोर-जोर से हंसेंगे। इसको प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है।

होरिबल बॉसिस
अमेरिकी कॉमेडी फिल्म हॉरिबल बॉसेस साल 2011 में रिलीज हुई थी। इसका निर्देशन सेठ गॉर्डन ने किया था। स्टार सूची में जेसन बेटमैन, चार्ली डे, जेसन सुडेकिस, जेनिफर एनिस्टन, कॉलिन फैरेल, केविन स्पेसी और जेमी फॉक्स शामिल हैं। कहानी तीन दोस्तों की है। इसके पीछे एक हत्या है और ढेर सारी कॉमेडी है। प्राइम वीडियो पर ये फिल्म देखी जा सकती है।

गेम ओवर मैन!
यह साल 2018 की एक एक्शन कॉमेडी फिल्म है। कहानी तीन ख़राब क़िस्मत वाली गृहिणियों के बारे में है। लॉस एंजिल्स के एक होटल में काम करने के दौरान उन्हें बंधक बना लिया गया था। तो उनका क्या होगा? आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेगा। अगर आप इस वीकेंड कुछ नया देखने का प्लान कर रहे हैं तो यह सबसे अच्छा विकल्प है। नेटफ्लिक्स पर आप देखें

IANS
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment