पेरिस हाउते कॉउचर वीक में अनन्या पांडे ने बिखेरा जलवा

Last Updated 09 Feb 2024 12:43:40 PM IST

हाल ही में पेरिस फैशन वीक में रैंप वॉक करने वाली अभिनेत्री अनन्या पांडे ने अपने अंतरराष्ट्रीय रनवे डेब्यू से कुछ तस्‍वीरें शेयर की।


अनन्या पांडे

हाल ही में पेरिस फैशन वीक में रैंप वॉक करने वाली अभिनेत्री अनन्या पांडे ने अपने अंतरराष्ट्रीय रनवे डेब्यू से कुछ तस्‍वीरें शेयर की।

अभिनेत्री पेरिस हाउते कॉउचर वीक 2024 में डिजाइनर राहुल मिश्रा के लिए शोस्टॉपर बनी थी।

वह रैंप पर चलने वाली सबसे कम उम्र की बॉलीवुड अभिनेत्री बन गईं। हालांकि, यह उनकी पोशाक ही थी, जिसने इंटरनेट पर चर्चा में आ गई।

अनन्या ने इंस्टाग्राम पर ढेर सारी तस्वीरें शेयर की। जिसमें उन्‍हें ड्रैगनफ्लाई टॉप पहने देखा जा सकता है। इसे उन्होंने वेलवेट ब्लैक स्कर्ट के साथ पेयर किया। उसके बाल बंधे हुए हैं और उन्होंने कम मेकअप वाला लुक चुना।

पोस्ट को कैप्शन दिया गया है, ''पेरिस कॉउचर वीक में राहुल मिश्रा के लिए वॉक करते हुए मुझे सुपरहीरोज के पीछे का विचार पसंद आया, जो हमारे साथ पर्यावरण में रहने वाली प्रजातियों के साथ जीवन साझा करने की बारीकियों पर ध्यान आकर्षित करता है।''

उन्होंने कहा, "ग्रह पर अपने जीवन के निर्माण की खोज में हमने उनके आवासों पर कब्जा कर लिया है और उन्हें विलुप्त होने की ओर धकेल दिया है।''

अभिनेत्री अगली बार विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा निर्देशित साइबर-थ्रिलर 'कंट्रोल' में दिखाई देगी। उनके पास पाइपलाइन में 'कॉल माई बे' और अक्षय कुमार-स्टारर 'शंकरा' भी है।

IANS
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment