अमित साध ने 'मोटरसाइकिल सेव्ड माई लाइफ' का टीजर किया शेयर

Last Updated 09 Feb 2024 12:28:59 PM IST

मुंबई से लेह तक बाइक यात्रा पर रहे अभिनेता अमित साध ने अपनी जर्नी पर आधारित डॉक्यूमेंट्री 'मोटरसाइकिल सेव्ड माई लाइफ' का टीजर शेयर किया है।


अमित साध

मुंबई से लेह तक बाइक यात्रा पर रहे अभिनेता अमित साध ने अपनी जर्नी पर आधारित डॉक्यूमेंट्री 'मोटरसाइकिल सेव्ड माई लाइफ' का टीजर शेयर किया है। अभिनेता ने स्वस्थ बाइकिंग की आदतों को बढ़ावा देने और बाइकिंग के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए 30 दिनों से अधिक समय तक यात्रा की और 5,288 किलोमीटर की दूरी तय की।

अमित ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर टीजर शेेेयर करते हुए लिखा, ''अपनी अंदर की आवाज को सुनना जारी रखें। दो पहियों पर सवार मेरी आंखों से मेरे दिल भारत को देखने के लिए तैयार हो जाइए, जहां हवा आजादी के गीत गाती है और पहाड़ सपनों के पालने हैं।''

उन्‍होंने लिखा, “मेरी आगामी डॉक्यूमेंट्री की एक झलक, जहां यात्रा सड़कों से परे जाती है। मेरे साथ यात्रा में शामिल हों, जहां मंजिल आत्मा है। 'मोटरसाइकिल सेव्ड माय लाइफ' जल्द आ रहा है।''

यात्रा मुंबई में अमित के घर से शुरू हुई और दिल्ली, लेह, और लद्दाख तक जारी रही।

अमित पहले से ही अपनी अगली बाइक यात्रा की योजना बना रहे हैं। डॉक्यूमेंट्री दर्शकों को अमित के साथ एक यात्रा पर ले जाती है, जिसमें हिमालय पर्वतमाला के शानदार दृश्य, उनके कारनामे और उनके द्वारा अनुभव की गई रोमांचक चीजें पेश की जाती हैं।

टीजर की शुरुआत पर्वत श्रृंखलाओं के मनमोहक दृश्यों के साथ होती है और फिर अमित को उसकी भरोसेमंद ट्रायम्फ टाइगर 1200 सीसी में दिखाया जाता है। टीजर में उनकी यात्रा के विभिन्न हिस्सों के साथ उनके द्वारा गुजारे पलों को भी कैद किया गया है।

उन्‍होंने कहा, ''यह महज एक सड़क यात्रा नहीं थी बल्कि एक निजी पल भी था।''

IANS
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment