Hungama 2 Review: हंसाने में नाकाम रहती है प्रियदर्शन की फिल्म की कहानी 'हंगामा 2', पढ़ें फिल्म रिव्यू

Last Updated 26 Jul 2021 04:51:31 PM IST

कॉमेडी फिल्म सुपरहिट 'हंगामा के 18 साल बाद मशहूर डायरेक्टर प्रियदर्शन की 'हंगामा पार्ट 2' ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है।


हंगामा 2

डायरेक्टर : प्रियदर्शन
निर्माता : गणेश जैन
संगीतकार :अनुमलिक, ऱॉनी राफेल
श्रेणी:Hindi, Comedy
अवधि:2 Hrs 36 Min

'हंगामा 2' फिल्म में शिल्पा शेट्टी, परेश रावल, आशुतोष राणा, मनोज जोशी, प्रणीता और मीजान जाफरी जैसे सितारे हैं।

सुपरहिट "हंगामा" देने के 18 साल बाद प्रियदर्शन की 'हंगामा पार्ट2' ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म की खास बात  'हंगामा 2' से शिल्पा शेट्टी के साथ-साथ प्रियदर्शन की भी हिन्दी फिल्मों मे बड़े परदे  पर वापसी की है।

प्रियदर्शन 'हेरा फेरी' और 'चुपके चुपके' जैसी कॉमेडी फिल्में बना चुके हैं। उनका कॉमेडी का एक स्टाइल है, जिसमें ढेर सारी कन्फ्यूजन होती है और उसके साथ सितारों की लंबी फौज होती है।

हंगामें की बात करें तो  पर्दे पर कम और बाहर ज्यादा हंगामा है..जी हाँ शिल्पा शेट्टी की लाइफ में फिलहाल तो ये ही हो रहा है। अब समझने वाले समझ ही गए क्योंकि समझदार को इशारा ही काफी है। बात करते है परदे के हंगामे की।

कहानी: डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर फिल्म हंगामा 2 (Hungama 2)' की कहानी बहुत ही सिम्पल है।  फिल्म में दो अमीर खानदान में शादी से पहले ही नालायक बेटे आकाश (मीज़ान जाफरी) की ज़िन्दगी में शादी से पहले ही वाणी (प्रणीता सुभाष) एंट्री ले कर उसको अपने बच्चे का बाप घोषित कर देती है, लेकिन आकाश इससे इंकार करता है लेकिन ये भी मानता है कि दोनों कॉलेज में साथ थे और उनका अफेयर रह चुका है।  बस यही से ऐसी घुमावदार सिचुएशन आगे बढ़ती है जिसको देख के सर घूमने लगता है।

फिल्म में परेश रावल एक बुजुर्ग वकील राधे की भूमिका निभा रहे है और उनकी जवान खूबसूरत बीवी के किरदार में शिल्पा शेट्टी (अंजलि) है। वहीं अंजली और आकाश की दोस्ती से वकील राधे को बीवी पर शक होता है कि वो आकाश से प्रेग्नेंट हो गई। वही से शुरू होती है बीवी की जासूसी और दर्शकों को हंसाने की नाकाम कोशिश।

कमजोर पटकथा और थका डायरेक्शन फिल्म को कॉमेडी से ज्यादा थकाऊ बना देता है

फिल्म में शिल्पा की ही फिल्म का हिट गाना 'चुरा के दिल मेरा' फिल्म में रिक्रिएट किया गया है। इसके अलावा दो और गाने है ..जिन्हे बेनी दयाल, अनमोल मलिक, नीति मोहन, नक्क्ष अजीज और मीका सिंह ने गाया है।

फिल्म बिलकुल ही सपाट तरह से चलती ही चली जाती है। इस हंगामा में कोई मजा नहीं है, न कहानी में कोई दम है। फिल्म बिलकुल फीकी है। कुल मिला कर कहा जाए तो बॉलीवुड में बाहर जितना भी हंगामा मचा हो लेकिन पर्दे पर ये फिल्म हंगामा नही बरपा पाई है।

कोमल शर्मा
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment