एक्ट्रेस और BJP सांसद किरण खेर हुईं ब्लड कैंसर से पीड़ित, पति अनुपम ने बताया ‘फाइटर’

Last Updated 01 Apr 2021 04:26:03 PM IST

भाजपा सांसद और अभिनेत्री किरण खेर रक्त कैंसर से पीड़ित हैं और अभी उनका इलाज मुंबई के एक अस्पताल में चल रहा है और वह स्वस्थ हो रही हैं।


एक्ट्रेस और सांसद किरण खेर को ब्लड कैंसर

ट्विटर पर अनुपम खेर ने बेटे सकिंदर और अपनी तरफ से बयान जारी करते हुए बताया कि 68 वर्षीय अभिनेत्री का मुंबई में इलाज चल रहा है।      

अनुपम खेर ने बयान में कहा ‘‘सिंकदर और मैं सभी को यह बताना चाहते हैं कि किरण मल्टपील माइलोमा से पीड़ित हैं, यह रक्त कैंसर का एक प्रकार है। ‘‘      

उन्होंने कहा, ‘‘फिलहाल वह इलाज करा रही हैं और हमें पूरा विश्वास है कि वह इससे उबरकर पहले से अधिक सशक्त होंगी। यह हमारी खुशकिस्मती है कि उनका इलाज बेहतरीन डॉक्टर कर रहे हैं। वह हमेशा से योद्धा रही हैं।’’  उन्होंने लगातार सहयोग के लिए अभिनेत्री के प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया और कहा कि वह किरण खेर के जल्द से जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करते रहें।         

 

अभिनेता ने कहा, ‘‘ अभिनेत्री का दिल काफी बड़ा है और इसलिए काफी लोग उनसे प्यार करते हैं इसलिए आप अपनी प्रार्थनाओं में और दिल से उन्हें याद करते रहें।’’           

परिवार के बयान से एक दिन पहले चंडीगढ के भाजपा प्रमुख अरुण सूद ने किरण खेर की बीमारी की जानकारी साझा की थी। उन्होंने कहा था कि वह रक्त कैंसर से पीड़ित हैं और वह स्वस्थ हो रही हैं। उनकी बीमारी की पहचान पिछले साल हुई थी।      

सूद ने बताया कि पिछले साल 11 नवंबर को उनका बायां हाथ टूट गया था और इसके बाद पीईटी स्कैन के बाद यहां पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (पीजीआईएमईआर) में उनकी बीमारी का पता चला। उन्होंने बताया कि उन्हें पिछले साल चार दिसंबर को हवाई मार्ग के जरिए कोकिला बेन अस्पताल भेजा गया था।      

अभिनेत्री ‘देवदास’, ‘खामोश पानी’, ‘वीर जारा’, और ‘दोस्ताना’ जैसी फिल्मों के लिए मशहूर हैं और वह चंडीगढ सीट से भाजपा सांसद हैं। 
 

भाषा
मुंबई/चंडीगढ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment