आलिया भट्ट कोरोना वायरस से संक्रमित

Last Updated 02 Apr 2021 12:08:10 PM IST

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने शुक्रवार को कहा कि वह कोविड-19 से संक्रमित हो गयी हैं और घर पर पृथक-वास में हैं।


अभिनेत्री आलिया भट्ट(फाइल फोटो)

आलिया (28) ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी और अपने प्रशंसकों को बताया कि वह डॉक्टरों द्वारा दी गयी सलाह का पालन कर रही हैं।

आलिया ने पोस्ट किया, ‘‘मैं कोविड-19 से संक्रमित हो गयी हूं। मैंने खुद को सबसे अलग कर लिया है और घर पर पृथक-वास में रहूंगी।’’

अदाकारा ने लिखा, ‘‘मैं चिकित्सकों द्वारा दी गयी सभी हिदायतों का पालन कर रही हूं। आपके प्यार और सहयोग के लिए आभारी हूं। सुरक्षित रहिए और अपना ख्याल रखिए।’’

इससे पहले आलिया के मित्र और अभिनेता रणबीर कपूर तथा फिल्मकार संजय लीला भंसाली कोविड-19 से संक्रमित हो गए थे। आलिया ने 11 मार्च को जांच करायी थी लेकिन उनमें संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई थी।

अभिनेत्री के पास आगामी फिल्मों की एक सीरीज होती है। वह जल्द ही संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में दिखाई देंगी।

शैफाली शाह और विजय वर्मा के साथ, आलिया की पहली फिल्म डार्लिंग भी आ रही हैं।

अभिनेत्री वर्तमान में ब्रह्मास्त्र के प्रोजेक्ट पर भी काम कर रही हैं, जिसका काम महामारी के कारण ठप हो गया है। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन भी हैं।

15 मार्च को आलिया 28 साल की हो गईं। रणबीर कपूर और आलिया की डेटिंग की अफवाहें आजकल जोर-शोर से छाई हुई हैं।

बता दें कि दिसंबर में आलिया सवाई माधोपुर में रणथम्भौर नेशनल पार्क के पास स्थित रिसॉर्ट अमन-ए-खास में छुट्टियां मनाने गई थीं। वहां उन्होंने नए साल का जश्न रणबीर, उनकी मां नीतू और अपनी मां सोनी राजदान आदि के साथ मनाया था।

ऐजेंसी
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment