सुशांत सिंह राजपूत के लिए श्रीलंका की सड़कों पर लगे ये खास पोस्टर, बहन श्वेता ने कहा-शुक्रिया

Last Updated 10 Oct 2020 04:12:22 PM IST

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शनिवार को श्रीलंका में लगाए गए होर्डिग की तस्वीरों की एक सीरीज साझा की। बिलबोर्ड में उनके भाई व अभिनेता सुशांत के लिए न्याय की मांग की गई।


सुशांत के लिए श्रीलंका में लगे ये खास पोस्टर

श्वेता ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पूरे श्रीलंका में लगे होर्डिग की तस्वीरें साझा कीं। उसमें सुशांत की तस्वीर के साथ न्याय की मांग की गई है। होर्डिग में सुशांतजस्टिसनाउ और श्रीलंकायूनाइटेडफोरएसएसआर हैशटैग हैं।

पोस्ट के कैप्शन में श्वेता ने लिखा, "धन्यवाद श्रीलंका।"



इससे पहले अभिनेता की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती की जमानत के बाद श्वेता ने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि सुशांत का परिवार दिवंगत अभिनेता के लिए न्याय के लिए धैर्य के साथ लड़ रहा है।

ब्राजील के उपन्यासकार पाउलो कोएल्हो की लिखी बहुचर्चित किताब का एक उद्धरण साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "भले ही हमारे पास अभी तक सभी जवाब नहीं है, लेकिन हमारे पास हैशटैगधैर्य, हैशटैहसाहस, हैशटैगविश्वास, हैशटैगभगवान हैं।"

सोशल मीडिया पोस्ट पर कोएल्हो के लिखे उपन्यास का एक पेज साझा किया, जिसमें लिखा था, "आध्यात्मिक मार्ग पर दो सबसे कठिन परीक्षण, सही समय की प्रतीक्षा करने के लिए धैर्य और हम जो भी सामना करते हैं, उससे निराश न होने का साहस है।"

सुशांत 14 जून को मुंबई में अपने बांद्रा अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस का कहना था कि अभिनेता ने आत्महत्या की है, हालांकि बाद में इस मामले को सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को सौंप दिया गया।
 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment