रिया चक्रवर्ती से लगातार तीसरे दिन एनसीबी की पूछताछ

Last Updated 08 Sep 2020 11:02:14 AM IST

अभिनेता सुशांत राजपूत की मौत के मामले में कथित ड्रग्स एंगल को लेकर चल रही जांच के सिलसिले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती मंगलवार को लगातार तीसरे दिन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने पेश हुई।


रविवार को, वह पहली बार एनसीबी के सामने पेश हुई थीं और उनसे छह घंटे की पूछताछ की गई थी।

सोमवार को फिर से, एनसीबी की कम से कम दो टीमों ने उनसे आठ घंटे तक पूछताछ की थी।

खुद के निर्दोष होने का दावा करने वालीं अभिनेत्री पूछताछ के बाद बांद्रा पुलिस के पास गई और सुशांत की बहन प्रियंका सिंह के खिलाफ फर्जी मेडिकल पर्चा भेजने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई।

बता दें कि एनसीबी के अधिकारियों ने सोमवार को बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से आठ घंटे तक पूछताछ की। एजेंसी ने उन्हें सोमवार को दूसरे दिन की पूछताछ के बाद शाम को छोड़ा और इसके साथ ही दिनभर से अटकलें लगाई जा रही हैं कि उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रिया से एनसीबी की कम से कम दो टीमों ने पूछताछ की थी।

इससे पहले शनिवार को, रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, उनके घर के हेल्पर दीपेश सावंत की गिरफ्तारी के बाद उन्हें नौ सितंबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया।

इस बीच अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए फर्जी मेडिकल पर्चे उपलब्ध कराने को लेकर सुशांत की बहन प्रियंका सिंह सहित अन्य के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई है।

रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने सोमवार को इस खबर की पुष्टि की।

अभिनेत्री ने अपनी छह पन्नों की शिकायत में आरोप लगाया है कि प्रियंका के कहने पर बिना सुशांत की जांच किए उन्हें डिप्रेशन की दवाएं दी गई थीं, जो कई तरह से कानून का उल्लंघन है और इन दवाओं के दिए जाने के पांच दिनों के बाद ही सुशांत की मौत हो गई।

रिया के वकील ने बताया कि प्रियंका सिंह, राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉक्टर डॉ. तरुण कुमार और अन्य के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। उन्होंने इन पर जालसाजी, एनडीपीएस एक्ट और टेली मेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस, 2020 के उल्लंघन के खिलाफ शिकायत दी है।

 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment