कंगना रनौत को मिलेगी ‘वाई’ श्रेणी सुरक्षा

Last Updated 08 Sep 2020 01:00:57 AM IST

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की निष्पक्ष जांच की मांग तथा मुंबई पुलिस और बॉलीवुड हस्तियों पर विवादित टिप्पणियों को लेकर सुर्खियों में छाई अभिनेत्री कंगना रनौत पर खतरे की स्थिति के आकलन के बाद केंद्र ने सोमवार को उन्हें ‘वाई’ श्रेणी की सुरक्षा प्रदान करने का निर्णय लिया।


कंगना रनौत

‘वाई’ श्रेणी की सुरक्षा के तहत कंगना मुंबई में रहने के दौरान दो कमांडो और11 सुरक्षा कर्मियों के घेरे में रहेंगी। कंगना ने इसके लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के प्रति आभार व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट करके कहा, कोई भी देशभक्ति की आवाज को कुचलने में सक्षम नहीं होगा, यह इस बात का प्रमाण है। मैं अमित शाह जी के प्रति शुक्रगुजार हूं , जिन्होंने भारत की एक बेटी के शब्दों का, मेरे स्वाभिमान का सम्मान किया।
सीआरपीएफ को अभी फिलहाल सरकार की ओर से आदेश नहीं मिला है लेकिन वह शीघ्र ही  अभिनेत्री को दिए जाने वाली सुरक्षा व्यवस्था का प्रारंभिक आकलन करेगा। इस बीच हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से सीआरपीएफ के कमांडो अभिनेत्री कंगना रणौत की सुरक्षा में तैनात किए जा रहे हैं।



‘बीएमसी कर सकती है मेरे कार्यालय को ध्वस्त’
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने यहां उनके कार्यालय परिसर में बीएमसी के अधिकारियों की मौजूदगी का वीडियो सोमवार को अपने ट्विटर एकाउंट पर साझा किया और कहा कि वे उनके कार्यालय को ध्वस्त कर सकते हैं। सोमवार को कंगना ने ट्वीट किया कि शिवसेना शासित बीएमसी के अधिकारी उनके कार्यालय पहुंचे थे और वे मंगलवार को कार्यालय को ध्वस्त कर सकते हैं।

उद्धव ठाकरे का कंगना पर तंज
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा मुंबई की तुलना पीओके से करने पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने सोमवार को तंज कसा। उन्होंने कहा कि कुछ लोग उस शहर के प्रति कृतज्ञ नहीं हैं जहां से वे अपना रोजगार, काम धंधा शुरू करते हैं। विधानसभा में एक शोक प्रस्ताव पर बोलते हुए उद्धव ठाकरे ने किसी का नाम लिए बिना कहा, कुछ लोग उस शहर के प्रति कृतज्ञ होते हैं जहां पर वे जीविकोपार्जन करते हैं लेकिन कुछ लोग नहीं होते हैं।

सहारा न्यूज ब्यूरो/भाषा
मुंबई/नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment