पिता का रोल करने के लिए तैयार हैं करण जौहर, एकता कपूर ने दिया मिस्टर बजाज का रोल

Last Updated 06 May 2020 01:21:37 PM IST

बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार करण जौहर फिल्मों में पिता का रोल करना चाहते हैं। करण जौहर पर्दे पर भी पिता बनने को तैयार हैं।


 करण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर इस बात का ऐलान कर दिया है कि यदि फिल्म मेकर्स चाहें तो वो पिता का रोल करने के लिए तैयार हैं।

करण ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उनका लुक बिल्कुल की अलग नज़र आ रहा है। फोटो में करण ने मोटे फ्रेम का चश्मा लगा रखा है, क्लीन शेव कर रखी और बाल सारे सफेद नज़र आ रहे हैं।

फोटो शेयर करते हुए करण ने लिखा, “मैं जानता हूं कि मेरे एक्टिगं स्किल्स इस वायरस से भी ज्यादा डरावने रहे हैं, लेकिन एक दूसरे मौके की उम्मीद करने में कोई बुराई नहीं है। तो सभी कास्टिंग डायरेक्टर, रिस्क लेने वाले फिल्म मेकर्स, दर्द की पराकाष्ठा तक जाने वाले फिल्म समीक्षक और हल्के मिजाज वाले दर्शकों मैं ये घोषणा करता हूं कि मैं पिता के रोल करने के लिए तैयार हूं। 48 साल की उम्र में एक बहुत बुरे ट्रैक रिकॉर्ड के साथ मैं वादा करता हूं क्योंकि मैं चूजी नहीं हो सकता’।



करण जौहर की फोटो पर कमेंट करते हुये एकता कपूर ने तो उन्हें तुरंत रोल तक ऑफर कर दिया। करण की फोटो पर कमेंट करते हुए एकता ने लिखा, “मेरे पास एक डेली सोप है… उसमें ऋषभ बजाज के बाल भी सफेद हैं और वो बहुत हॉट भी है। प्लीज़ टीवी पर आ जाओ।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment