मेरे ख्याल से मैं कॉमेडी में अच्छा प्रदर्शन करती हूं : सोनम कपूर

Last Updated 30 Aug 2019 11:20:13 AM IST

अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा जल्द ही फिल्म "द जोया फैक्टर" में दिखाई देंगी। उन्हें लगता है कि वह कॉमेडी फिल्मों में अभिनय करते हुए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करती हैं।


अभिनेत्री सोनम कपूर (फाइल फोटो)

 सह-अभिनेता दुलकर सलमान और फिल्म के निर्देशक अभिषेक शर्मा के साथ 'द जोया फैक्टर' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान सोनम मीडिया से मुखातिब हुई थी।

इस दौरान उन्होंने कहा, "मेरे ख्याल से मुझे हर फिल्म की शैली, उसी फिल्म के साथ छोड़ देना पसंद है। मेरी पिछली कुछ फिल्में 'वीरे दी वेडिंग', 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा', 'पैडमैन', 'संजू', 'खूबसूरत' और 'नीरजा' थीं। मैं काफी खुशकिस्मत हूं कि उन फिल्मों के निर्देशकों ने मुझे उन भूमिकाओं के लिए उपयुक्त माना।"

सोनम ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं कॉमेडी फिल्मों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करती हूं, लेकिन दर्शकों को लगता है कि मैं 'रांझणा' और 'नीरजा' जैसी फिल्मों में बेहतर प्रदर्शन करती हूं। मुझे नहीं पता कि मेरी शैली क्या है, लेकिन मुझे कॉमेडी करने में बहुत मजा आताहै। मैं कॉमेडी करते समय बहुत सहज महसूस करती हूं।"

सोनम की आगामी फिल्म अनुजा चौहान की 2008 में आई उपन्यास 'द जोया फैक्टर' का एक रूपांतरण है।

फिल्म की कहानी जोया सोलंकी (सोनम कपूर) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक विज्ञापन एजेंसी में एक कर्मचारी है। वह 2011 क्रिकेट विश्व कप के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक लकी चार्म साबित होती है।

फिल्म में निखिल खोड़ा (दुलकर) भारतीय क्रिकेट कप्तान का किरदार निभा रहे हैं।
 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment