पति से बढ़कर हैं दीपिका के लिए रणवीर

Last Updated 07 Jul 2019 11:21:31 PM IST

अभिनेता रणवीर सिंह, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के सिर्फ पति ही नहीं हैं बल्कि वह दीपिका के दोस्त, प्रेमी और उनके बच्चे भी हैं। रणवीर के 34वें जन्मदिन पर शनिवार को दीपिका ने रणवीर की एक पुरानी तस्वीर साझा की जिसमें वह बर्फ के एक गोले को चूसते नजर आ रहे हैं।


अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के सिर्फ पति ही नहीं हैं बल्कि वह दीपिका के दोस्त, प्रेमी और उनके बच्चे भी हैं। रणवीर के 34वें जन्मदिन पर इस तस्वीर के कैप्शन में दीपिका ने लिखा, "संवेदनशील और भावपूर्ण, ध्यान रखने वाला और दयालु, उदार और विनीत, मजाकिया और बुद्धिमान, आनंददायी और भरोसेमंद..ये सबकुछ और इससे भी ज्यादा।"



मेरे पति, मेरे दोस्त, मेरे प्रेमी, मेरे हमराज..कभी-कभार मेरे बच्चे, मेरा शिशु, मेरा पाइनऐप्पल, मेरा सनशाईन, मेरा रेनबो..तुम हमेशा इसी तरह से रहो। ढेर सारा प्यार।

फिल्म निर्माता फराह खान, जिनके साथ दीपिका ने अपनी पहली फिल्म में काम किया था, उन्होंने दीपिका के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा, "यह वाकई में खूबसूरत है। इन सभी को हैप्पी बर्थडे।"

इस बीच, अपने जन्मदिन पर रणवीर ने अपनी आने वाली फिल्म '83' में अपने लुक का खुलासा किया जिसमें वह दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment