कृति सैनन चलायेगी छुरियां !

Last Updated 06 Dec 2017 01:28:19 PM IST

कृति सैनन ने 2014 में हीरोपंती से अपना करियर शुरूआत की थी और इस वर्ष आखिरी बार फिल्म बरेली की बर्फी में देखा गया था जिसमें उनके अभिनय को बेहद पसंद किया गया.


कृति सैनन (फाइल फोटो)

बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार विशाल भारद्वाज, कृति सैनन को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं.
      
वर्ष 2014 में प्रदर्शित फिल्म हीरोपंती से अपने करियर की शुरूआत करने वाली कृति की इस वर्ष फिल्म बरेली की बर्फी प्रदर्शित हुयी जिसमें उनके अभिनय को बेहद पसंद किया गया.

विशाल भारद्वाज, कृति सैनन को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म का नाम छुरियां बताया जाता है. फिल्म की कहानी दो बहनों की है जिनके बीच तगड़ी राइवलरी है. दोनों के बीच इस तरह का झगड़ा है कि न सिर्फ उन दोनों के बीच अक्सर गाली-गलौच होती है बल्कि नौबत छुरी निकल कर एक दूसरे पर वार करने की भी आती है.


      
विशाल की इस फिल्म में कृति दो बहनों में छोटी बहन का किरदार निभाएंगी. फिल्म में अभी तक बड़ी बहन के किरदार के लिए नाम फाइनल नहीं हुआ है जबकि इस रेस में श्रद्धा कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, भूमि पेडनेकर और परिणीति चोपड़ा के नाम हैं. वाणी कपूर से भी बात की जा रही है.

फिल्म की कहानी राजस्थान की पृष्ठभूमि में है और स्टारकास्ट तय होने के बाद अगले साल फिल्म के फ्लोर पर जाने की तारीख तय की जा सकती है.

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment