कंगना के साथ विवाद पर ऋतिक रोशन ने तोड़ी चुप्पी

Last Updated 05 Oct 2017 05:34:07 PM IST

अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ चल रहे अपने विवाद पर चुप्पी तोड़ते हुए अभिनेता ऋतिक रोशन ने आज कहा कि उन्हें एक गंदी लड़ाई में धकेल दिया गया है और अब समय आ गया है कि वह लोगों को सच्चाई बताएं.


कंगना के साथ विवाद पर ऋतिक रोशन ने तोड़ी चुप्पी

ऋतिक रोशन ने कंगना को  2016 में कानूनी नोटिस भेजा था क्योंकि अभिनेत्री ने उन्हें  सिली एक्स  कहा था. अभिनेता का कहना था कि उन दोनों के बीच कोई संबंध नहीं था.

वहीं अभिनेत्री का कहना था कि उन दोनों के बीच संबंध था और अभिनेता ने मीडिया में कथित तौर पर उनके निजी ईमेल को लीक करके उनके चरित्र पर सवाल खड़ा किया है.

दोनों कलाकारों की लड़ाई दिन ब दिन खराब रख अख्तियार करती जा रही है और यह विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा.

ट्विटर पर दिए गए एक लंबे बयान में कंगना का नाम लिए बगैर रोशन (43) ने कहा है कि वह शुरू में इस मामले पर ध्यान नहीं देने की कोशिश कर रहे थे लेकिन अब यह मामला बेहद खराब रूप ले चुका है.

उन्होंने कहा,  मैं मानता हूं कि ध्यान नहीं देना, प्रतिक्रि या नहीं देना और गरिमा के साथ चलते जाना इस तरह की अनचाही चीजों से बचने का सबसे अच्छा तरीका है. लेकिन जिस तरह से बीमारी पर ध्यान नहीं देने से वह घातक हो जाती है. दुर्भाग्य से मेरी भी स्थिति घातक हो गई है. 

उन्होंने मीडिया द्वारा इस मामले पर निष्कर्ष देने के बारे में कहा कि वह लगातार चुप हैं जबकि दूसरा पक्ष लगातार बोले जा रहा है. वह इस तरह के  सर्कस  में जुड़ना नहीं चाहते थे.

अभिनेता ने कहा,  मुझे इस कीचड़ में बिना किसी विकल्प के खींच लिया गया है. सच्चाई यह है कि मैं  निजी तौर पर अपने पूरे जीवन में कभी उस महिला से अकेले नहीं मिला हूं. हां, हमने साथ काम किया लेकिन कोई भी मुलाकात अकेले में नहीं हुई और सच्चाई यही है. 

रोशन ने कहा कि उनकी लड़ाई अफेयर के आरोपों को लेकर या  गुड गॉय  की छवि को बचाने के लिए नहीं थी. उन्होंने मीडिया से कहा है कि इसे  प्रेमी झगड़े  का नाम न दें.

उन्होंने कहा,  सच्चाई यह है कि मैं किसी बहुत बुरी और घातक चीज से खुद का बचाव कर रहा हूं. लेकिन दुख यह है कि मीडिया और जनता में से कुछ ही लोग सच्चाई जानने के इच्छुक हैं. इससे मुझे बहुत बड़ा सबक सीखने को मिला है.  

अभिनेता ने कहा,  मेरे लिए यह सामान्य बात थी कि लोग सच्चाई जानने के इच्छुक नहीं थे क्योंकि इससे दुनिया के उस रूप को धक्का पहुंचता जिसमें पुरष को शोषण करने वाला और महिला को बेचारी बताया जाता है. 

उन्होंने कहा,  वह इस बात को समझते हैं कि सदियों से महिलाओं का शोषण पुरषों ने किया है लेकिन इसका मतलब यह नहीं होता है कि महिला झूठी नहीं हो सकती. 
 
अभिनेता ने कहा,  दो लोगों के बीच कथित सात साल का प्रेम प्रसंग लेकिन इसका कोई सबूत नहीं. मीडिया में कोई चर्चा नहीं, किसी तरह की तस्वीर नहीं, कोई गवाह नहीं यहां तक कि कथित सगाई की भी कोई तस्वीर नहीं जो साल 2014 में जनवरी में हुई थी. 

उन्होंने कहा,  अब तक हम सिर्फ इसलिए इस बात को सच मानते आए हैं क्योंकि लोगों की मान्यता है-लड़की झूठ क्यों बोलेगी. मेरे पासपोर्ट की जानकारी यह बताती है कि साल 2014 के जनवरी महीने में मैं देश से बाहर नहीं गया, यह कथित सगाई की तारीख है.

अभिनेता का दावा है कि इस कथित प्रेम प्रसंग का जो सबूत पेश मीडिया में पेश किया गया था वह एक फोटोशॉप तस्वीर थी.

उन्होंने कहा,  तस्वीर की सच्चाई तुरंत अगले दिन मेरे दोस्तों और मेरी पूर्व पत्नी द्वारा बता दिया गया था. 

अभिनेता ने कहा,  एक तरफ के 3,000 मेल हैं, जिसे या तो मैंने खुद को भेजा या सवाल उठाने वाली महिला ने भेजा है. साइबर अपराध विभाग बस कुछ ही दिनों में इसे साबित कर देगा. 

रोशन ने कहा कि उन्होंने अपना डिवाइस, लैपटॉपाफोन साइबर सेल को दिया जबकि दूसरे पक्ष ने ऐसा करने से इंकार कर दिया. 

कंगना के दावे के उलट अभिनेता का कहना है कि इस मामले की जांच समाप्त नहीं हुई है.

पिछले महीने  सिमरन  के प्रचार के दौरान मीडिया में विस्तार से इस बारे में बात की थी और सार्वजनिक तौर पर अभिनेता को माफी मांगने को कहा था.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment