कपिल को मेरी जरूरत है, इसलिए वापस आया हूं - चंदर प्रभाकर

Last Updated 29 Jun 2017 02:41:04 PM IST

कॉमेडियन चंदन प्रभाकर का कहना है कि उन्होंने शो में वापसी का निर्णय इसलिए लिया क्योंकि उनके दोस्त को उनकी जरूरत है.


(फाइल फोटो)

प्रभाकर पूर्व में अपने दोस्त एवं द कपिल शर्मा शो के होस्ट कपिल शर्मा के साथ तकरार के बाद शो छोड़ गए थे.
     
ऐसी खबरें थी कि मार्च में मेलबर्न से आते वक्त विमान में कपिल ने अपने सह-कलाकार सुनील ग्रोवर से दुर्व्यवहार किया था. इसके बाद सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, अली असगर सहित शो के कई सदस्यों ने शो छोड़ दिया था.
     
अब कई माह बाद चंदन ने बचपन के दोस्त के शो में एक बार फिर वापसी की है. 
     
चंदन ने  पीटीआई भाषा से कहा, यह कोई बड़ा निर्णय नहीं है. वह कुछ समय की प्रतिक्यिा थी..बस. अब हमारे बीच सब सही है. मुझे लगता है कि कपिल को अब मेरी जरूरत है और मुझे उसका साथ देना चाहिए.   
     
उन्होंने कहा, हम बचपन के दोस्त हैं और हमारा पहले भी कई बार झगड़ा हुआ है. लेकिन अब हम टेलीविजन पर काम कर रहे हैं, इसलिए हमारी लड़ाई पर चर्चा की जा रही है. हम सब असल जिंदगी में अपने भाई-बहनों से झगड़ते हैं और यह ठीक भी है. 
      
चंदन ने कहा, कुछ किरदारों की अनुपलब्धता के कारण शो की टीआरपी प्रभावित हुई है. सुनील, अली और मेरे हम सभी के कई प्रशंसक हैं. इसलिए जब शो से हमारे द्वारा अदा किए जाने वाले किरदार नदारद हो गए तो इसका असर शो पर पड़ना ही था. 
       
कपिल के रवैये एवं अहंकार को लेकर भी कई खबरें आ रही हैं. हालांकि इसपर चंदन ने अपने दोस्त का बचाव करते हुए कहा कि वह एक सच्चा इंसान है.
      
चंदन ने कहा, हमने पहले भी साथ काम किया है और तब वह मुझे कुछ भी कहते थे तो मुझे बुरा नहीं लगता था. अब जब वह मुझसे उसी तरह बात करते हैं तो मुझे बुरा लगता है. इसलिए यह उनकी समस्या नहीं हैं..यह मेरा नजरिया है जो बदल गया है. 


     
उन्होंने कहा, जब कोई मशहूर हो जाता है, तो अन्य लोग कहते हैं कि उसमें अहंकार है, लेकिन लोगों ने उन्हें बड़ा मनाया है. वह एक सच्चे इंसान हैं.  
      
बहरहाल द कपिल शर्मा शो के अन्य दो मशहूर सदस्यों सुनील और अली ने शो में लौटने से मना कर दिया है.
      
उन्होंने कहा, मुझे यकीन है कि कपिल ने सुनील से भी संपर्क किया होगा..यह उनकी जिंदगी और उनका निर्णय है कि वह शो में वापस आना चाहते हैं या नहीं.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment