भोजपुरी एक्ट्रेस अंजलि ने की आत्महत्या, एक साल से थीं तनावग्रस्त

Last Updated 20 Jun 2017 02:18:26 PM IST

टीवी सीरियलों में काम करने वाली कलाकार अंजलि श्रीवास्तव ने मुंबई के पश्चिमी उप नगर अंधेरी स्थित अपने घर में गले में फंदा लगा कर कथित रूप से आत्महत्या कर ली.




अंजलि श्रीवास्तव (फाइल फोटो)

पुलिस सूत्रों ने बताया कि 29 वर्षीया अंजलि को उनके एक संबंधी ने रविवार देर रात फांसी पर लटके हुए देखा तो उसे तुरंत नीचे उतार कर इलाज के लिए अस्पताल ले गया. लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

आपको बता दें कि पुलिस के अनुसार, अंजली के परिवारवाले उन्हें रविवार रात से ही इलाहाबाद से फोन करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उन्हें फोन पर जवाब नहीं मिला. ऐसा लग रहा है कि अंजली ने आत्महत्या की है. पुलिस ने पूरे घर की तलाशी ली लेकिन उसे ना तो कोई सुसाइड नोट मिला और ना ही कुछ अन्य ऐसा जिसे असामान्य कहा जाए.

उनकी आत्महत्या की सही वजह का अभी पता तो नहीं चला है, लेकिन अंजली को जाननेवाले कहते हैं कि वह एक साल से काफी तनाव में थी. एक ओर उसे कोई फिल्म नहीं मिल रही थी दूसरी ओर घरवालों ने शादी तय कर दी थी.

अंजली की सुरक्षा को लेकर चिंतित परिजन ने उनके मकान मालिक को फोन किया. मकान मालिक ने इसके बाद पुलिस को फोन किया. पुलिस ने जुहू रोड के परिमल सोसाइटी की पांचवीं मंजिल पर स्थित उनके अपार्टमेंट को डुप्लिकेट चाबी से खोला. घर में पुलिस ने 29 साल की अभिनेत्री को साड़ी से बने फंदे में पंखे से लटकता हुआ पाया.

कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी अंजली की आखिरी फिल्म ‘केहु ता दिलमें बा’ थी, जो हाल ही में रिलीज हुई थी.

समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment