बायोपिक के लिए कभी प्रस्ताव नहीं मिला : दीपिका

Last Updated 06 May 2017 09:16:43 AM IST

जब बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल के जीवन पर फिल्म बनने की बात सामने आई थी तब इस बात की संभावना थी कि दीपिका पादुकोण इस किरदार को निभाएंगी.


दीपिका पादुकोण (फाइल फोटो)

इस किरदार के लिए श्रद्धा कपूर को चुना गया. अब एक अन्य बैडमिंटन स्टार पी.वी. सिंधु पर फिल्म बन रही है, लेकिन इस भूमिका को निभाने के लिए भी दीपिका से संपर्क नहीं साधा गया है. दीपिका का यह कहना है कि उनके पास आज तक किसी भी बायोपिक में काम करने के लिए कोई प्रस्ताव नहीं आया.

प्रख्यात बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी दीपिका पादुकोण खुद भी अच्छा बैडमिंटन खेल लेती हैं. उन्होंने मुंबई से आईएएनएस से कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मेरे पास किसी भी बायोपिक का प्रस्ताव कभी नहीं आया. हालांकि, मेरी पृष्ठभूमि बैडमिंटन की है लेकिन किसी भी बायोपिक के लिए मुझसे संपर्क नहीं किया गया."

अभिनेत्री ने मॉडलिंग और फिल्मों में कदम रखने से पहले कुछ सालों तक बैडमिंटन खेला था.

श्रद्धा कपूर को सायना का किरदार निभाने का मौका मिला है. इस फिल्म को अमोल गुप्ते द्वारा निर्देशित किया जाएगा.

सिंधु पर आधारित फिल्म के लिए सोनू सूद द्वारा फिल्म की केंद्रीय भूमिका के लिए किसी अभिनेत्री के चयन संबंधी अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. इस फिल्म को सोनू सूद प्रोड्यूस कर रहे हैं.

दीपिका का फिलहाल फिल्म 'पद्मावती' पर ध्यान है और वह प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए कान्स के दौरे को देख रही हैं. वहां वह कास्मेटिक कंपनी लोरियल पेरिस की ब्रांड एम्बेसडर के तौर पर जाएंगी. अभिनेत्री को हाल ही में इस कंपनी का ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया गया है.

दीपिका के अलावा भारत की ओर से ऐश्वर्या राय बच्चन और सोनम कपूर कान्स में रेड कार्पेट पर नजर आएंगी.
 

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment