..जब फिल्म के सेट पर रो पड़ीं दीपिका

Last Updated 03 May 2017 11:03:28 AM IST

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' सिद्धार्थ सिंह के साथ मिलकर लिख चुकीं गरिमा बहल ने बताया कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आखिरी समय में संवाद में बदलाव के कारण सेट पर ही रो पड़ीं.




दीपिका पादुकोण (फाइल फोटो)

अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और सुशांत सिंह राजपूत जैसे मशहूर हस्तियों ने दोनों लेखकों के संवादों की आलोचना की. उनके द्वारा लिखे गए संवादों को बोलते समय कोई मुश्किल थी?

सिंह ने बताया, "आमतौर पर कलाकार आसानी से हमारे संवाद बोलते हैं. हम इस दुनिया को जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं, यही कारण है कि लेखकों को अपनी पटकथा के बारे में कलाकारों को बताना जरूरी होता है".

बहल ने वर्ष 2013 की फिल्म \'गोलियों की रासलीला राम-लीला\' के सेट को याद किया, जब संवाद की वजह से दीपिका का दिन अच्छा सही नहीं बीता.

उन्होंने कहा, "मैं उनके साथ एक दिन की शूट पर थी. आखिरी समय में संवाद में बदलाव किए जाने के कारण दीपिका टूट गईं. आखिरी समय में बदलाव करना संजय सर को पसंद है".

उन्होंने बताया, "दीपिका अपनी लाइनों को याद करने में बहुत अच्छी हैं, लेकिन बदलाव का मतलब बदलाव था. हम पूरा दिन उसके साथ थे और जब तक कि वह संवादों में सहज नहीं हुई, तब तक इस पर काम किया".

दोनों लेखक सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत फिल्म \'राब्ता\' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं.


 

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment